×

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड के खुलासे से बाॅलीवुड में हड़कंप, जानकर हो जाएंगे हैरान

एक इंटरव्यू में सोमी ने बताया था कि, 'मैंने 16 साल की उम्र में सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखी थी और मुझे लगा कि इसी आदमी से मुझे शादी करनी है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 13 March 2021 4:56 AM GMT
सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड के खुलासे से बाॅलीवुड में हड़कंप, जानकर हो जाएंगे हैरान
X
सलमान खान की प्रेमिका सोमी अली का चौंकाने वाला खुलासा, 3 बार किया गया यौन शोषण

मुंबई: अपने टैलेंट के बल पर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सोमी अली अभिनेता सलमान खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रही थीं। पाकिस्तान में पैदा हुईं अमेरिकी एक्ट्रेस सोमी ने 90s के दौर में हिंदी फिल्मों में एंट्री ली थी। वहीं इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा भी कह दिया था। वहीं हाल ही में वो एक बार फिर से जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं। सोमी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुई सेक्शुअल अब्यूज की घटनाओं पर खुलकर बात की है।

सलमान खान की गर्लफ्रेंड के खुलासे

एक जमाने में सुपरस्टार सलमान खान की गर्लफ्रेंड रहीं सोमी अली ने एक इंटरव्यू में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सोमी ने बताया है कि बचपन में उनका रेप किया गया है। कई मौकों पर उनका शोषण हुआ है। 90 के दौर में बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वालीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने कई सालों तक इस सच को पूरी दुनिया से छिपाए रखा था। माता-पिता के कहने पर उन्होंने ये बात किसी के साथ शेयर नहीं की। क्योंकि सोमी रेप पीड़ितों के लिए NGO चलाती हैं, ऐसे में वे भी लंबे समय तक अपने इस सच को नहीं छिपा पाईं। उन्होंने पूरी दुनिया के सामने अपने उस दर्द को बयां किया है।

यह पढ़ें....राजद ने बिगाड़ा नीतीश का खेल, जातीय समीकरण साधने की कोशिशों को झटका

View this post on Instagram

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

5 और 9 साल की उम्र में शोषण

उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि वो 5 और 9 साल की उम्र में शोषण का शिकार हो चुकी हैं। इसके बाद 14 की उम्र में भी उनके साथ रेप की घटना हुई थी। उन्होंने बताया कि 'पाकिस्तान में जब मैं 5 साल की थी, तो मेरे साथ 3 बार ऐसी घटना हुई मैंने अपने माता-पिता को बताया तो इस पर एक्शन लिया गया'।सोमी के इन खुलासों ने सभी को हैरान कर दिया है। फैन्स को इस बात का भी दुख है कि एक्ट्रेस ने लंबे समय तक ये दुख अपने अंदर ही छिपाकर रखा।

बता दें कि साल 2007 में सोमी ने 'नो मोर टीयर्स' नाम की संस्था की शुरुआत की थी। जो घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं की मदद करती है। पिछले 14 सालों में उनकी संस्था ने हजारों महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है।

somi

सलमान खान को 8 साल तक डेट किया

रिपोर्ट के अनुसार सोमी ने सलमान खान को 8 साल तक डेट किया था। उस दौर में दोनों का रिश्ता हमेशा खबरों में भी रहता था और उनकी बॉन्डिंग को लेकर कई तरह के कयास लगते थे। लेकिन ना वो रिश्ता ज्यादा चला और ना ही सोमी का बॉलीवुड करियर।

एक इंटरव्यू में सोमी ने बताया था कि, 'मैंने 16 साल की उम्र में सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखी थी और मुझे लगा कि इसी आदमी से मुझे शादी करनी है। उसके बाद वो भारत आ गई। सोमी ने कहा था कि, ' वो कई सालों से सलमान खान से कोई बातचीत नहीं की। कई बार लोग आपकी जिंदगी में आते हैं और आपको उनसे सीख मिलती है कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।

यह पढ़ें....

एक वक्त ऐसा भी आता है जब जिंदगी में आगे बढ़ जाना चाहिए।' कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय की वजह से सलमान-सोमी का रिश्ता टूट गया था। सलमान ऐश्वर्या को पसंद करने लगे थे। सोमी ने कुछ फिल्मों के बाद ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। वे फिल्म इंडस्ट्री को अपने लिए फिट नहीं मानती थी। अब सोमी लाइमलाइट से दूर लोगों की मदद कर अपनी जिंदगी काट रही हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story