×

Salman Khan: सलमान खान को लेकर फराह खान ने किया शॉकिंग खुलासा, सुन आपके भी उड़ने वाले हैं होश

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं। इस फराह खान ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 Jun 2023 10:41 AM GMT
Salman Khan: सलमान खान को लेकर फराह खान ने किया शॉकिंग खुलासा, सुन आपके भी उड़ने वाले हैं होश
X
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan: 'अब तो मेरा दिल जाके ना सोता है...क्या करें हाय कुछ-कुछ होता है.....' यह गाना सुनकर आपको सलमान-शाहरुख-काजोल और रानी मुखर्जी की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' तो जरूर याद आ गई होगी। इस फिल्म को रिलीज हुए सालों हो गए हैं, लेकिन आज भी इस फिल्म के गाने लोगों के दिलों में बसे हुए है। आज भी कई शादियों में इस फिल्म के गानों को बजाया जाता है। बता दें कि इस फिल्म के गानों को फेमस कोरियोग्राफर फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था और अब सालों बाद फराह ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं।

फराह ने खोली सलमान खान की पोल

इस गाने में सलमान खान और काजोल डांस करते दिखाई दिए और फराह ने इसी गाने को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। दरअसल, फराह ने सोनी टीवी के डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के दौरान डांसर रितजी के बारे में बताते हुए कहा, ''यार रितजी बहुत क्यूट था। मैं बता दूं साजन जी घर आए में, सलमान का आधा गाना सलमान खान का डुप्लिकेट बन कर रितजी ने किया था। सच में, क्योंकि सलमान आती ही था 2-3 घंटे के लिए। तो बाकी बैक शॉट, टॉप शॉट, वाइट शॉट सब रितजी करता था।''

करण जौहर ने भी किया था सलमान को लेकर खुलासा

बता दें कि इस फिल्म को लेकर करण जौहर ने भी एक खुलासा किया था। दरअसल, साल 2021 में फिल्ममेकर करण जौहर ने बताया था कि क्यों सलमान ने इस फिल्म में अमन के किरदार के लिए हामी भरी थी। 'इंडियन आइडल 12' के दौरान करण ने बताया कि अमन के रोल के लिए उन्होंने कई एक्टर्स से बात की थी, लेकिन कोई भी फिल्म में सेकेंड लीड नहीं बनना चाहता था। जब मैं एक पार्टी के दौरान सलमान से मिला और उन्हें बताया कि मुझे कोई इस रोल के लिए नहीं मिल रहा तो सलमान ने कहा था- इस रोल को करने के लिए कोई पागल चाहिए और वो पागल मैं हूं।

करण जौहर के साथ काम करेंगे सलमान

बता दें कि सलमान खान ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ एक फिल्म करने वाले हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म कुछ कुछ होता है में साथ काम किया था। अब 25 साल बाद सलमान और करण एक बार फिर साथ में काम करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story