Salman Khan Father Video: लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान के पिता ने दिया मुहतोड़ जवाब देखें

Salman Khan Father Salim Khan Video: सलमान खान के पिता सलीम खान ने अब जाकर खुलकर काले हिरण वाले मामले पर बात की है, जानिए क्या कहा सलीम खान ने

Shikha Tiwari
Published on: 19 Oct 2024 4:18 AM GMT
Salman Khan Father Salim Khan
X

Salman Khan Father Salim Khan On Blackbuck Case

Salman Khan Father Salim Khan Video: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। उनको लेकर कोई भी अगर खबर आती हैं तो वो एक ब्रेकिंग न्यूज बन जाती हैं। लेकिन इस समय सलमान खान के साथ जो हो रहा है वो काफी गंभीर मुद्दा है। जोकि किसी से भी नहीं छुपा हुआ है, सलमान खान पहले सिर्फ धमकियाँ ही मिलती थी। लेकिन इस साल अप्रैल के महीने से ये धमकियाँ हमले में बदल गई हैं। पहले सलमान खान के घर के ऊपर हमला फिर उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या और फिर उसके बाद कल ही Salman Khan को मिली धमकी, इन सबपर अब जाकर सलमान खान के पिता सलीम खान का बयान आया है।

सलमान खान के पिता सलीम खान का आया बयान (Salim Khan Said About Salman Khan Lawrence Bishnoi Fight)-

सलमान खान (Salman Khan) और लॉरेंस बिश्नोंई के बीच किस चीज को लेकर लड़ाई ये सबको पता है। हालहि में Lawrence Bishnoi का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें उन्होंने सलमान खान से उनके मंदिर में जाकर माफी मांगने की बात की थी। क्योंकि हम साथ-साथ हैं कि शूटिंग के दौरान Salman Khan के ऊपर काले हिरण को मारने का आरोप लगा था। अब जाकर इन सबक मुद्दे पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने खुलकर बात की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं क्या कहा सलमान खान के पिता सलीम खान ने

सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) जो कि एक फेमस राइटर हैं उन्होंने कहा- कि उनके बेटे यानि सलमान खान ने कभी भी किसी जानवर को नुकसान नहीं पहुँचाया है. और वह काले हिरण के शिकार की घटना के दौरान भी वहाँ मौजूद नहीं था। उन्होंने कहा कि सलमान खान ने अपने बीमार पालतू कुत्ते की देखभाल की और जब वह मर गया तो रोया। जब सलीम खान ने सलमान खान से पूछा कि क्या वह जानवरों के शिकार में शामिल था। तो सलमान खान ने मना कर दिया और जोर देकर कहा कि जब यह हुआ तो वह घटनास्थल पर नहीं था। सलीम खान ने कहा वो मुझसे झूठ नहीं बोलेगा। उसको नहीं है शौक जानवर मारने का, वो जानवरों से मोहब्बत करता है।

सलीम खान ने आगे कहा- माफी मांगना ये स्वीकार करना है कि मैंने मारा है। सलमान (Salman Khan) ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा, हमने कभी किसी कॉकरोच को भी नहीं मारा, हम इन चीजों में विश्वास ही नहीं करते (माफी मांगने का मतलब इसे स्वीकार करना होगा। सलमान खान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा। हमने कभी कॉकरोच को भी नहीं मारा, हम इन चीजों पर विश्वास नहीं करते हैं।)"

सलमान खान किसी से जाके माफी मांगेगे? आपने कितने लोगो से माफी मांगी है। कितने जानवरों की आपने जान बचाई है। सलीम खान (Salim Khan) ने सलमान खान की बेगुनाही का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है। “कोई गुनाह किया है? आपने देखा है? आपको मालूम है, जांच पडताल की है? हमने तो कभी बंदूक भी इस्तेमाल नहीं की।'' जैसा कि आप इस वीडियोज में देख सकते हैं।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story