×

Salman Khan से पंगा लेना Kamaal R. Khan को पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ( salman khan) का हाल ही में फिल्म राधे रिलीज हुई है। यह फिल्म भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन लोग इस फिल्म पर बुरे रिव्यूज दे रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 26 May 2021 5:25 AM GMT (Updated on: 26 May 2021 5:37 AM GMT)
सलमान और केआरके
X

सलमान और केआरके (फोटोःसोशल मीडिया)

Salman Khan- बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ( salman khan) का हाल ही में फिल्म राधे (Radhe) रिलीज हुई है। यह फिल्म भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन लोग इस फिल्म पर बुरे रिव्यूज दे रहे हैं। कुछ ऐसे ही सोशल मीडिया पर कमाल आर खान (KRK) ने सलमान की फिल्म राधे की बुराई करते हुए दिख रहे हैं। जिसके बाद से सलमान की लीगल टीम ने कमाल आर खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

बता दें कि सलमान की लीगल टीम ने मुंबई कोर्ट में कमाल के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिसके बाद कोर्ट की ओर से कमाल के घर एक लीगल नोटिस सोमवार को भेजा गया। इस बात की जानकारी केआरके ने खुद सोशल मीडिया पर दिया। केआरके ने अपने ट्वीट अकाउंट पर पोस्ट में लिखा है कि, 'सलमान खान ने राधे के रिव्यू के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

वही दूसरी ओर केआरके ने एक और ट्वीट कर लिखा है कि सलमान खान की फिल्म कभी रिव्यू नहीं करेंगे। मैं बार-बार कह रहा हूं कि अगर कोई प्रड्यूसर या एक्टर मना करता है तो मैं उनकी फिल्म का कभी रिव्यू नहीं करूंगा। यही कारण है कि सलमान की टीम ने मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है। इसका अर्थ है कि वह मेरे इस रिव्यू से काफी दुखी है। केआरके ने आगे कहा कि अब कभी मैं उनका फिल्म का रिव्यू नहीं करुंगा। यह मेरा आखिरी वीडियो है जो आज रिलीज हो रहा है।'

आपको बताते चलें कि सलमान खान की लीगल टीम ने केआरके के इस वीडियो के बाद उनके खिलाफ मानहानि की मुकदमा दर्ज करा दिया है। जिसका नोटिस सोमवार को ही भेज दिया गया। इस मामले की सुनवाई जल्द से जल्द हो इसके लिए सलमान की टीम जोर दे रही है। बताया जा रहा है कि इसक मामले की सुनवाई अडिशनल सेशन जज सिटी सिविल कोर्ट में गुरुवार को हो सकता है। बताते चलें कि यह फिल्म प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी है। इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आए।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story