Babbar Sher Film Update: सलमान खान की फिल्म बब्बर शेर को लेकर आया बड़ा अपडेट

Babbar Sher Film Update: आइए बिना देरी किए आपको भी बताते हैं कि भाईजान की "बब्बर शेर" से जुड़ी क्या जानकारी सामने आ रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 July 2024 9:37 AM GMT
Babbar Sher Film Update
X

Babbar Sher Film Update (Photo- Social Media)

Salman Khan Film Babbar Sher Update: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपने काम के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वैसे तो सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म "सिकंदर" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं, लेकिन इसी बीच उनकी एक और फिल्म "बब्बर शेर" से जुड़ा नया अपडेट भी सामने आ चुका है। जी हां! आइए फिर बिना देरी किए आपको भी बताते हैं कि भाईजान की "बब्बर शेर" से जुड़ी क्या जानकारी सामने आ रही है।

कब शुरू होगी सलमान की बब्बर शेर की शूटिंग (Babbar Sher Film Shooting Detail)

अभिनेता सलमान खान निर्देशक कबीर खान की फिल्म "बब्बर शेर" में नजर आएंगे, ये खबर काफी लंबे समय से बॉलीवुड की गलियारों में फैली हुई है, लेकिन अब तक इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। भले ही फिल्म का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया, लेकिन निर्देशक कबीर खान ने फिल्म से जुड़ा एक बयान दिया है। कबीर खान इन दिनों अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" के लिए खूब वाहवाही बटोर रहें हैं, उनकी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। वहीं इसी बीच अब कबीर खान ने अपनी नेक्स्ट फिल्म पर भी बात की।


कबीर खान ने सलमान खान के साथ फिल्म "बब्बर शेर" के बारे में बात करते हुए कहा कि सब अफवाहें हैं अभी कोई बब्बर शेर नहीं है। कबीर खान के इस बयान ने फैंस को निराश कर दिया है। ऐसा भी हो सकता है कि कबीर खान अभी इस फिल्म को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं करना चाह रहें हैं, इस वजह से उन्होंने "बब्बर शेर" के बारे में कुछ खुलासा नहीं किया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बब्बर शेर को बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया जायेगा, और बहुत ही जबरदस्त कहानी भी होने वाली है।

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं कबीर खान-सलमान खान (Kabir Khan and Salman Khan Films)

कबीर खान और सलमान खान एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, दोनों की सभी फिल्में हिट भी हुई थीं। जी हां! "एक था टाइगर", "बजरंगी भाईजान" और "ट्यूबलाइट" जैसी सुपरहिट फिल्मों में दोनों ने एक साथ काम किया था। अब फैंस को इनकी फिल्म "बब्बर शेर" का इंतजार है, लेकिन कबीर खान के बयान से यही लग रहा है कि फिल्म में अभी काफी समय लगने वाला है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story