×

Salman Khan: भाईजान की ओर से फैंस को मिलेगा एक खास तोहफा, बस करना होगा एक छोटा सा काम

Salman Khan Latest News: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" महज 6 दिनों में दर्शकों के सामने आने वाली है, ऐसे में मेकर्स से लेकर दर्शक तक, हर कोई फिल्म के बेहद एक्साइटेड है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 April 2023 3:08 PM GMT (Updated on: 14 April 2023 3:24 PM GMT)
Salman Khan Latest News: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" महज 6 दिनों में दर्शकों के सामने आने वाली है, ऐसे में मेकर्स से लेकर दर्शक तक, हर कोई फिल्म के बेहद एक्साइटेड है। वहीं सलमान के फैंस ने तो फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है, इसी बीच भाईजान अपने फैंस के लिए एक खास सरप्राइज़ लेकर आए हैं, चलिए आपको बताते हैं।

सलमान खान की ओर से फैंस को मिलेगा शानदार तोहफा

सलमान खान के साथ ही फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुट गई है। वहीं अब टीम ने फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक नया पैंतरा अपनाया है। दरअसल सलमान खान ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ट्रेलर का एक सीन दिखाया गया है। उस सीन में भाईजान का डायलॉग सुनने को मिल रहा है। इसके बाद वीडियो में सलमान यह कहते सुनाई दे रहें हैं कि जो भी उनके इस डायलॉग को अच्छे से बोल पाएगा, उसे उनकी तरफ से मिलेगी एक मोटरसाइकिल।

सिर्फ 2 लोग जीत सकेंगे ये चैलेंज

सलमान खान ने अपने चाहने वालों के साथ यह गुड न्यूज शेयर करते हुए कहा कि सिर्फ दो ही लोग इसके विनर होंगे। हम आपको बता दें कि अगर आप भी सलमान खान द्वारा दिए गए इस चैलेंज का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आपको सिर्फ सलमान खान वो डायलॉग बोलना है और सोशल मीडिया पर अपने उस विडियो को शेयर करते हुए फिल्म की पूरी टीम को टैग करना है। तो जरा जल्दी कीजिए! क्या पता वो मोटर साइकिल आपके घर में भी आ सकती है।

"किसी का भाई किसी की जान" फिल्म

सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जगपति बाबू और वेंकटेश जैसे शानदार कलाकार नजर आयेंगे। फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story