×

Radhe Review: सलमान ने फैंस को किया खूब एंटरटेन, लोगों ने बताया ब्लॉकबस्टर फिल्म

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई आखिरकार आज 13 मई को रिलीज़ हो ही गई।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 13 May 2021 10:46 AM GMT (Updated on: 13 May 2021 11:14 AM GMT)
Radhe Review: सलमान ने फैंस को किया खूब एंटरटेन, लोगों ने बताया ब्लॉकबस्टर फिल्म
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your most wanted brother) आखिरकार आज 13 मई को रिलीज़ (Release) हो ही गई। अपने फैंस को ईद (Eid) के मौके पर बेहतरीन तोहफा दिया है सलमान खान ने । इस फिल्म को लेकर फैंस पिछले एक साल से इन्तजार कर रहे थे। इस साल भी फिल्म रिलीज को लेकर कई मुश्किलें आई उसके बावजूद फिल्म राधे रिलीज़ हो गई ।

आपको बता दें, फिल्म देखने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया (Social media) पर अपने रिव्यू देते नजर आ रहे हैं । कई लोगों ने तो इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर फिल्म (Blockbuster Film) बता दिया है । तो कई इस फिल्म को देख कर काफी खुश नजर आए ।

बता दें, इस फिल्म में सलमान हीरो के तौर पर नगर आए साथ ही साथ उन्होंने इस फिल्म का निर्माण भी किया है । फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी की जोड़ी ने सभी का दिल जीता । रणदीप हुड्डा इस फिल्म में खलनायक के रोल में दिखे लेकिन उनका अपना एक अलग ही अंदाज दिखा ।

सलमान खान -दिशा पटानी (फोटो : सोशल मीडिया )

ऐसी है स्टोरी

इस फिल्म में सलमान एक बार फिर पुलिस के रोल में नजर आए, लेकिन फिल्म दबंग जैसे इस फिल्म में यूनिफॉर्म नहीं दिखी । इस फिल्म को वो एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट राधे के रोल में दिखे । राधे मुंबई में ड्रग मफियानों को पकड़ने के लिए क्या-क्या करता है ये दिखाया गया है और इसी के बीच में दिशा और राधे का रोमांस और कॉमेडी भरपूर दिखाया गया है । बता दें, फिल्म वांटेड की तरह ही राधे में भी कड़क डायलॉग सुनने को मिलेंगे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story