×

कंफर्म: इस साल सलमान खान ईद पर नहीं देंगे ईदी, फैंस में छाई मायूसी

कोरोना के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। कोई भी घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है और काम करना काफी लोगों के लिए बंद है। इस समय बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर ताला लगा हुआ है।  कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल हो चुकी है और कई फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है।

suman
Published on: 12 April 2020 2:45 AM GMT
कंफर्म:  इस साल सलमान खान ईद पर नहीं देंगे ईदी, फैंस में छाई मायूसी
X

मुंबई : कोरोना के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है। कोई भी घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है और काम करना काफी लोगों के लिए बंद है। इस समय बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर ताला लगा हुआ है। कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल हो चुकी है और कई फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है।

यह पढ़ें...एक्ट्रेस का खुलासा: अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी से इसलिए हुई थी रिजेक्ट

फैन्स को ईदी

खबरों की माने तो लॉकडाउन के चलते सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। इस साल सलमान खान अपने फैन्स को ईदी नहीं दे पाएंगे। हर साल सलमान खान ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं। इस साल 22 मई को सलमान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज होने वाली है। हालांकि अब ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाता ने मिड डे से बातचीत में खुलासा किया है कि सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। उन्होंने बताया, 'सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है जबकि सूर्यवंशी और लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्ट प्रोडक्शन का काम बचा हुआ है। इसलिए इन सभी फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया ही।

यह पढ़ें...गुरु घर का लंगर, 75 हजार लोग रोजाना करते हैं नि:शुल्‍क भोजन

खबरों की मानें तो फिल्म राधे से जुड़े सूत्रों ने भी यही बताया है। सूत्रों ने कहा, 'राधे की रिलीज को आगे बढ़ाया जाएगा. हमें अभी दो गानों की शूटिंग करनी है। इसके साथ ही 5 दिनों का पैच वर्क भी फिल्म में होना है। इसके साथ ही फिल्म में एडिटिंग का काम भी बचा हुआ है। हमें नहीं पता की ये सब ठीक कब होगा और हम कब अपनी शूटिंग को पूरा कर पाएंगे। ' बता दें कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से लेकर रणवीर सिंह की फिल्म 83 तक की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही करण जौहर की तख्त के साथ अन्य फिल्मों की शूटिंग को रद्द किया जा चुका है।

suman

suman

Next Story