Sikandar Movie Update: सलमान खान की सिकंदर के सेट से वायरल हुआ बाहुबली के कटप्पा का फर्स्ट लुक

Sikandar Movie Update:सलमान खान की सिकंदर में बाहुबली के कटप्पा की एंट्री हो चुकी है, जिसका ऑफिशियल ऐलान आज कर दिया गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 July 2024 6:39 AM GMT (Updated on: 4 July 2024 7:20 AM GMT)
Salman Khan Sikandar Movie Update
X

Salman Khan Sikandar Movie Update (Photo- Social Media)

Salman Khan Sikandar Movie Update: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म "सिकंदर" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं, इस फिल्म को लेकर आए दिन कई दिलचस्प अपडेट सामने आ रहीं हैं, वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बेहद ही जबरदस्त खबर सामने आ गई है, जी हां! दरअसल सलमान खान की इस फिल्म में बाहुबली के कटप्पा की एंट्री हो चुकी है, जिसका ऑफिशियल ऐलान आज कर दिया गया है। आइए डिटेल में बताते हैं।

सलमान खान संग काम करेंगे अभिनेता सत्यराज (Sathyaraj Joins Sikandar Cast)

सलमान खान की फिल्मों को लेकर उनके फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज रहता है, वहीं "सिकंदर" फिल्म की बात करें तो फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान अपनी फिल्म "सिकंदर" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं, वहीं आज मेकर्स ने ऐलान कर दिया है कि इस फिल्म में बाहुबली के कटप्पा यानी कि साउथ अभिनेता सत्यराज की एंट्री हो चुकी है, वैसे तो सत्यराज की "सिकंदर" में एंट्री को लेकर अफवाहों का बाजार बहुत पहले से ही गर्म था, हालांकि आज मेकर्स ने ऑफिशियल जानकारी दे दी है। सत्यराज आज से फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं।



प्रतीक बब्बर भी सिकंदर फिल्म का हैं हिस्सा (Prateik Babbar In Sikandar)

मेकर्स ने अभिनेता सत्यराज के साथ ही फिल्म में एक और कलाकार का स्वागत किया है, जी हां! बॉलीवुड एक्टर प्रतीक भी सलमान खान की फिल्म "सिकंदर" में अहम रोल निभाते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सत्यराज फिल्म में विलेन का रोल निभाएंगे, यानी कि सलमान खान और सत्यराज एक-दूसरे के आमने सामने होंगे।


रश्मिका संग जमेगी सलमान खान की जोड़ी (Salman Khan And Rashmika Mandanna On Screen Chemistry)

मच अवेटेड फिल्म "सिकंदर" में सलमान खान के अपोजिट साउथ की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। पहली बार सलमान खान और रश्मिका एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे, ऐसे में दर्शक दोनों की प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

साल 2025 की ईद पर रिलीज होगी सिकंदर (Sikandar Movie Release Date)

सलमान खान अपनी इस फिल्म में सिकंदर के किरदार में ही नजर आयेंगे। इस फिल्म का निर्देशन मुरुगादॉस द्वारा किया जा रहा है, जबकि साजिद नाडियाडवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। सलमान खान की ये फिल्म साल 2025 की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story