Sikandar Movie Update: सिंकदर मूवी के सेट से सलमान खान का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, एक्शन करते आए नजर

Sikandar Movie Salman Khan Fist Look: सिंकदर मूवी के सेट से सलमान खान का की एक्शन सीन्स करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई लीक

Shikha Tiwari
Published on: 10 Sep 2024 7:07 AM GMT
Sikandar Movie Salman Khan First Look
X

Salman Khan First Look Leak On Sikandar Movie Set

Sikandar Movie Update: सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म Sikandar Movie की शूटिंग मे व्यस्त हैं। इस फिल्म से जुड़े हर रोज अपडेट का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। क्योंकि Salman Khan को पसंद करने वालों की तदाद काफी ज्यादा है। और इस साल सलमान खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। जिसकी वजह से उनके फैंस को Sikandar Movie का बेसब्री से इंतजार है। और इसके पीछे की मुख्य वजह .ये भी है कि Salman Khan इस फिल्म में जोरदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

सलमान खान की सिकंदर के सेट से फर्स्ट लुक हुआ वायरल (Salman Khan First Look Leak On Sikandar Movie Set)-


सलमान खान इस समय निर्माता साजिद नाडियावाला की फिल्म Sikandar की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही ऐसी खबरें आई थी कि सिंकदर मूवी में सलमान खान फुल एक्शन सीन्स करते हुए नजर आने वाले हैं। और यही सलमान खान Sikandar Movie में यंग एग्री मैन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। अब जाकर सलमान खान का सिंकदर मूवी के सेट से उनका एक्शन करते हुए एक तस्वीर समाने आया है। जिसमें सलमान खान फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं। जैसा की आप इस फोटो में देख सकते हैं।

सलमान खान की फिल्म सिंकदर गाना (Salman Khan Sikandar Movie Song)-

तो वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान की फिल्म सिंकदर (Sikandar Movie Salman Khan) की मुंबई में शूटिंग पूरी होने के बाद अगला शेड्यूल यूरोप में किया जाएगा। इसके साथ ही Salman Khan और Pritam के साथ एक चार्टबस्टर एल्बम पेश ( Sikandar Movie Song) करेंगे। बता दे कि ये दोनों गानों के अलावा साजिद यूरोप में कुछ और अहम सीक्वेंस शूट करने की योजना बना रहे हैं। फिलहाल अभी शूटिंग के शेड्यूल की योजना बनाई जा रही है। लेकिन जैसा कि पहले वादा किया गया था कि Sikandar Movie साजिद नाडियावाला द्वारा अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है।

सलमान खान सिकंदर मूवी रिलीज डेट (Salman Khan Sikandar Movie Release Date Hindi)-

सिंकदर मूवी (Sikandar Movie) जिसमें सलमान खान फुल एक्शन में नजर आने वाले हैं। इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बता दे कि सलमान खान (Salman Khan) की सिंकदर मूवी अगले साल ईद के अवसर पर रिलीज (Sikandar Movie Release Date)होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story