सलमान खान को मिली जान से मारने की खुलेआम धमकी, पुलिस बढ़ाएगी सुरक्षा

Published by suman Published: January 6, 2018 | 6:17 am

मुंबईः कुख्यात गैंगस्टर लारेंस विश्नोई ने बॉलीवुड एक्टर सलमान को खुलेआम धमकी दी है कि वो उन्हें जोधपुर में ही मारेगा। लारेंस पर अपहरण, हत्या, रंगदारी वसूलने के आरोप है। विश्नोई इस समय जोधपुर की सेंट्रल जेल में ही बंद है। पेशी पर लारेंस से जब वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने सवाल किए तो उसने कुछ ऐसा कहा कि वह सलमान को जोधपुर में ही खुले आम मारेगा। उस समय पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। पुलिस अधिकारियों के सामने ही इस तरह की धमकी देने से पूरे फिल्म जगत और मीडिया में सनसनी फैल गई है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लारेंस की यह सिर्फ धमकी ही है फिर भी जोधपुर में आने पर सलमान की सुरक्षा कड़ी रहेगी।

यह पढ़ें…. क्वांटिको के लिए प्रियंका ने शुरु की शूटिंग, फैंस ने ली सेल्फी

लारेंस ने यह भी कहा कि वह अभी कही भागने वाला नहीं है। लारेंस का गैंग पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में सक्रिय है। रंगदारी वसूलने और हत्या के कई मामलों में वह और उसके गैंग के कई सदस्य वांछित है। उसका रिकार्ड रहा है कि वह जेल में ज्यादा दिन तक नहीं रहा है। काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान का नाम आने के बाद से ही विश्नोई समाज उनके खिलाफ खड़ा है। विश्नोई समाज वन्य जीवों को अपने बच्चों की तरह प्यार करने के लिए जाना जाता है। लॉरेंस भी विश्नोई समाज का सदस्य है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App