Salman Khan Video: सलमान खान का ये वीडियो देख गुस्साया मुस्लिम समुदाय, फैंस भी बनें दुश्मन

Salman Khan Viral Video: सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो देख उनके मुस्लिम फैंस अपना आपा खो बैठे हैं, और भाईजान को खूब खरी खोटी सुना रहें हैं

Shivani Tiwari
Published on: 8 Sep 2024 5:28 AM GMT
Salman Khan Viral Video
X

Salman Khan Viral Video (Photo- Social Media)

Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हिंदी सिनेमा की दुनिया में राज कर रहें हैं, वैसे तो भाईजान अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन अपने लेटेस्ट सामने आए वीडियो की वजह से वे और अधिक चर्चा में आ चुके हैं, जी हां! वीडियो में सलमान खान कुछ ऐसा करते नजर आ रहें हैं, जिसकी वजह से अब तो फैंस ही उनके दुश्मन बन बैठे हैं। वैसे तो सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन उनका लेटेस्ट वीडियो देख उनके मुस्लिम फैंस अपना आपा खो बैठे हैं, और भाईजान को खूब खरी खोटी सुना रहें हैं, आइए बताते हैं कि आखिरकार पूरा माजरा क्या है।

सलमान खान का वीडियो देख गुस्साए फैंस (Salman Khan Viral Video)

इन दिनों पूरी मनोरंजन इंडस्ट्री गणेश चतुर्थी के रंग में रंगी हुई है, जी हां! ये एक ऐसा त्योहार है, जिसे पूरी मनोरंजन इंडस्ट्री बहुत ही धूम धाम से मनाती है। बहुत से सितारों के घर गणपति बप्पा का आगमन होता है। कुल मिलाकर मनोरंजन की दुनिया में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। गणपति बप्पा आ चुके हैं और सेलेब्स बप्पा की पूजा अर्चना में व्यस्त हो चुके हैं । वहीं सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर में गणपति बप्पा पधारे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अर्पिता खान के साथ ही उनके सभी भाई और पूरा परिवार एक साथ बप्पा की पूजा और आरती करते दिख रहा है। बस इसी वीडियो को देख सलमान के मुस्लिम फैंस उनपर भड़क उठे हैं।


फैंस कर रहें सलमान खान की आलोचना (Salman Khan Celebrating Ganesh Chaturthi)

अर्पिता खान के घर से गणपति पूजा के दौरान का जो वीडियो सामने आया है, उसमें सलमान खान अपनी भतीजी के साथ गणपति बप्पा की आरती कर रहें हैं। यही वीडियो देख सलमान खान के मुस्लिम फैंस का पारा हाई हो गया है। जैसा कि आप जानते हैं कि सलमान खान मुस्लिम हैं, उन्हें गणपति बप्पा की आरती करते देख मुस्लिम फैंस गुस्से में आ चुके हैं और इस वजह से वे सब सलमान खान की ही आलोचना करने में जुट चुके हैं।

सलमान खान के एक मुस्लिम फैन ने उनकी आलोचना करते हुए कमेंट कर लिखा, "नाम के मुसलमान यही करेंगे।" दूसरे ने लिखा, "लानत है इन लोगों पर जो इन भूतों को मानते हैं।" तीसरे ने लिखा, "अल्लाह सलमान खान को कभी माफ नहीं करेगा।" वहीं एक यूजर ने तो सलमान खान को शैतान ही कह दिया है। इसी तरह सलमान खान के मुस्लिम फैंस उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story