×

Salman Khan को कोर्ट से मिली राहत ,पत्रकार के साथ मारपीट और धमकाने का है आरोप

बॉलीवुड के भाईजान यही Salman Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। उन्हें पत्रकार के साथ कथित दुर्व्यवहार के मामले में समन जारी हुआ था जिसपर रोक बढ़ा दी गई है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 6 May 2022 12:32 PM GMT
Salman Khan
X

Salman Khan (Image Credit-Social Media)

Salman Khan Gets Big Relief From High Court: बॉलीवुड के भाईजान यही सलमान खान (Salman Khan) को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। उन्हें पत्रकार के साथ कथित दुर्व्यवहार के मामले में समन जारी हुआ था जिसपर रोक लगाई गई थी अब इस रोक को और ज़्यादा बढ़ा दिया गया है।

दरअसल साल 2019 में सलमान खान पर एक पत्रकार के साथ कथित दुर्व्यवहार के चलते निचली अदालत द्वारा समन जारी किया गया था। अब इस मामले में सलमान खान को थोड़ी राहत मिली है। इसके पहले ही समन पर रोक लगाई गयी थी,जिसको अब हाईकोर्ट ने 13 जून तक बढ़ा दिया गया है। निचली अदालत ने इस साल मार्च में सलमान और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख को इस मामले के तहत 5 अप्रैल को पेश होने का निर्देश दिया था। आपको बता दें कि पत्रकार अशोक पांडे द्वारा दाखिल की गई इस याचिका पर अदालत ने ये फैसला सुनाया था। साथ ही इस याचिका में सलमान और उनके बॉडीगार्ड पर आरोप है कि उन्होंने पत्रकार को धमकी दी और उसके साथ मारपीट भी की थी।

इस मामले के तहत सलमान खान ने याचिका को चुनौती देते हुए पिछले महीने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इसके बाद 5 अप्रैल को हाईकोर्ट ने समन पर 5 मई तक रोक लगा दी थी। इसके बाद सलमान के बॉडीगार्ड नवाज शेख ने भी समन को चुनौती देते हुए एक याचिका दायर की थी, जिसपर कोर्ट ने समन पर 13 जून तक रोक को बढ़ा दिया।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि ये पूरा मामला अप्रैल 2019 का है। पत्रकार ने ये आरोप लगाया है कि सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख मुंबई की सड़क पर साईकिल चला रहे थे जिसके दौरान अभिनेता को फिल्माने पर उनसे मारपीट की गयी साथ ही दुर्व्यवहार भी किया गया। वहीँ सलमान खान ने जो याचिका दायर की है उसमे कहा गया है कि पत्रकार की शिकायत में काफी विरोधाभास है और बाद में सुधार भी किये गए। साथं ही सलमान की याचिका में ये भी कहा गया है कि सलमान ने पत्रकार से कुछ भी नहीं कहा था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story