×

Salman Khan को मिली वाई-प्लस सुरक्षा, जान से मारने की मिली थी धमकी

Salman Khan Gets Y Plus Security: सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बॉलीवुड सुपरस्टार को केंद्र और राज्य सरकार से मिली खुफिया जानकारी के आधार पर वाई प्लस सुरक्षा दी गई है।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Nov 2022 9:02 AM GMT
Salman Khan Gets Y Plus Security
X

Salman Khan Gets Y Plus Security (Image Credit-Social Media)

Salman Khan Gets Y Plus Security: सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बॉलीवुड सुपरस्टार को केंद्र और राज्य सरकार से मिली खुफिया जानकारी के आधार पर वाई प्लस सुरक्षा दी गई है।

दबंग खान को कुछ महीनों पहले जान से मरने की धमकी दी गयी थी। कुछ महीने पहले सलमान के पिता और प्रसिद्ध राइटर सलीम खान सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड में एक बेंच पर बैठे थे, जब एक अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र रखा जिसमें उन्हें और उनके अभिनेता-पुत्र सलमान को जान से मारने की धमकी का उल्लेख किया था।

वहीँ अब इस केस से जुडी एक ज़रूरी खबर सामने आ रही है। दरअसल सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बॉलीवुड सुपरस्टार को केंद्र और राज्य सरकार से मिली खुफिया जानकारी के आधार पर वाई प्लस सुरक्षा दी गई है।

कुछ समय पहले धमकी मिलने के बाद सुरक्षा कर्मियों की मदद से, सलीम खान ने पुलिस से संपर्क किया था और बांद्रा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसके बाद पुलिस ने सलीम खान और सलमान खान के बयान दर्ज किए।

अगस्त, 2022 में मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को बंदूक लाइसेंस जारी किया था, जिन्होंने गैंगस्टरों से मौत की धमकी का हवाला देते हुए इसके लिए आवेदन किया था। लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह से कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

इस बीच सलमान हाल ही में डेंगू से उबरे हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते रियलिटी शो "बिग बॉस 16" की शूटिंग फिर से शुरू की। 2010 से 'बिग बॉस' को होस्ट कर रहे 56 वर्षीय स्टार को पिछले महीने डेंगू हो गया था और वो इसके चलते कलर्स चैनल के शो 'वीकेंड का वार' की शूटिंग नहीं कर पाए थे।

फिल्मों को लेकर बात करें तो आपको बता दें 56 वर्षीय अभिनेता की आखिरी बिग स्क्रीन रिलीज "अंतिम: द फाइनल ट्रुथ" थी, जिसमें उन्होंने अपनी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा के साथ अभिनय किया था। वहीँ अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की तैयारी कर रहे हैं।

उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में कैटरीना कैफ के साथ "टाइगर 3" शामिल है। वो शाहरुख खान की 'पठान' में भी कैमियो करेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story