×

Salman Khan Girlfriend: सलमान की दुल्हन बनेगी लुलिया, देखिए कितना करीब हैं भाई जान के

Salman Khan Girlfriend: सलमान खान जल्द ही अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर से शादी करने वाले हैं। आइये जान लेते हैं कि आखिर हम ऐसा कह क्यों रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 25 July 2022 2:44 PM GMT
Salman Khan Celebrate Iulia Vanturs Birthday
X

Salman Khan Celebrate Iulia Vantur's Birthday (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Salman Khan Girlfriend Iulia Vantur: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) आजकल अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जहाँ सलमान खान की इमेज इंडस्ट्री में हमेशा लवर बॉय की रही है वहीँ उनकी इस लिस्ट में यूलिया वंतूर का नाम भी शुमार है। खबर ये भी है कि सलमान जल्द ही उनसे शादी भी करने वाले हैं लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिसने ये साबित कर दिया है कि यूलिया वाकई सलमान के बेहद करीब हैं। साथ ही वो उनके परिवार के भी काफी करीब हैं। आइये जान लेते हैं कि आखिर हम ऐसा कह क्यों रहे हैं।

दरअसल बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने 24 जुलाई को अपना 42 वां जन्मदिन सलमान खान, उनके भाई सोहेल खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा, निर्देशक साजिद अली और अन्य के साथ मनाया। तस्वीरों और वीडियो से बयां होता है कि यूलिया ने अपने जन्मदिन की पार्टी में काफी धमाका किया था। यूलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो केक काटती दिख रही हैं, जबकि सलमान खान और अन्य लोग उनके लिए चीयर कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया है।

यूलिया वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "मेरे बेहद प्यारे लोगों , मैं आज अभिभूत हूं। आप सभी का प्यार बहुत प्यारा है और मुझे इस प्यार को शेयर करना काफी अच्छा लगता है। मैं अपने जीवन में इतनी अच्छी सोल्स पाकर बहुत खुशकिस्मत महसूस करती हूं। दोस्तों, परिवार जिसे मैं प्यार करती हूं, जिन पर मैं भरोसा करती हूं! मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद दोस्तों... कोई योजना नहीं... बस दिल... दोस्ती और... मस्ती! मेरी जिंदगी आपकी वजह से बेहतर है काश कल रात मेरे सभी करीबी यहां होते लेकिन ऐसा ज़रूर होगा। शुक्रिया सभी मेसेजेस, प्यार और शुभकामनाओं के लिए आपके निरंतर समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद और मैं यहां सभी को ढेर सारा प्यार और लाइट भेज रही हूं।'

भले ही यूलिया वंतूर ने अपने इस सन्देश में किसी का नाम न लिया हो लेकिन हम तो इशारा समझ गए। आखिर सलमान को उनकी दुलहनिया मिल ही गयी उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द दोनों एक हों और सलमान के फैंस जो सालों से उनकी शादी की राह देख रहे हैं वो भी खुश हो जाएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story