×

नवंबर में इस तारीख को सलमान खान करेंगे शादी, जानें दुल्हन लूलिया होंगी या?

By
Published on: 1 Sep 2016 11:15 AM GMT
नवंबर में इस तारीख को सलमान खान करेंगे शादी, जानें दुल्हन लूलिया होंगी या?
X

मुंबई: बॉलीवुड के सलमान खान की शादी के चर्चे आए दिन मीडिया में छाए रहते हैं। उनकी फैमिली से ज्यादा उनके फैंस यह जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर सलमान खान शादी कब रहे हैं? लेकिन अब सलमान खान ने इस बात पर मोहर लगा दी है कि वह इसी नवंबर में शादी कर लेंगे ऐसा उन्होंने एक पार्टी में कहा है।

आगे की स्लाइड में पढ़िए सलमान खान की शादी की तारीख

वैसे तो सलमान खान अक्सर ही अपनी शादी से जुड़े सवाल पर कन्नी काटते दिखाई दे जाते हैं। लेकिन इस बार ख़बरों की मानें तो यह बात शत-प्रतिशत सही है। बता दें कि सलमान खान ने रीसेंटली अपने घर पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ भी आए थे।

यह भी पढ़ें... सलमान खान ने लॉन्च किया ‘बीइंग सलमान गेम’, ट्विटर अकाउंट पर शेयर की वीडियो

इस मौके पर सलमान खान ने अपनी शादी की डेट अनाउंस की। लेकिन जब उनसे लूलिया वंतूर का नाम लिया गया, तो वह फिर से इसे टालते दिखे। इससे पहले सानिया मिर्जा से हुई मुलाकात में सलमान खान ने उनसे भी कहा था कि वह इसी साल के अंत तक शादी कर लेंगे। उस टाइम उन्होंने डेट फाइनल नहीं की थी लेकिन अब यह डेट भी उन्होंने डिक्लेयर कर दी है।

आगे की स्लाइड में पढ़िए किस वजह से अब तक सलमान खान ने नहीं की शादी

ख़बरों के अनुसार सलमान खान ने बीते दिनों एक टीवी रियलिटी शो में सलमान ने शादी के बारे में कहा था कि वह तो हमेशा से ही शादी करने को तैयार थे, लेकिन सामने वाले पक्ष का जवाब नहीं मिला। जिसका वह इंतजार कर रहे हैं। 18 नवंबर को अपनी शादी के लिए अगर सलमान खान वाकई सीरियस हैं, तो उनके फैंस के लिए यह काफी अच्छी खबर है। वरना उन्हें दूल्हा लुक में देखने के लिए बेचारे फैंस को फिर से इंतजार करना पड़ेगा। आजकल सलमान खान कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही अपकमिंग फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग को लेकर बिजी हैं।

Next Story