सलमान खान को धमकी देना ‘शेरा’ को पड़ा भारी, गिरफ्तार

Published by Manali Rastogi Published: November 20, 2018 | 11:14 am
Modified: November 20, 2018 | 2:42 pm

मुंबई: उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति शाहरूख गुलाबनबी उर्फ शेरा को पुलिस ने इसलिए गिरफ्तार किया है क्योंकि उसने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को कथित रूप से धमकी दी। दरअसल, शेरा बॉलीवुड में काम करना चाहता है और वह चाहता था कि उसके ”गॉडफादर” सलमान बनें। इन सबके बीच सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि सलमान के बॉडीगार्ड का नाम भी शेरा है और वह सलमान के बेहद ख़ास हैं।

वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि छह अक्टूबर को सलमान की निजी सहायक को शेरा ने फोन किया था और उसने सलमान का पर्सनल फोन नंबर मांगा था। जब निजी सहायक ने सलमान का फोन नंबर देने से मना कर दिया तब शेरा ने 13 नवंबर को सलमान के पिता सलीम खान को फोन कर सलमान का नंबर मांगा।

इस दौरान उन्होंने सलीम को इस बात की भी धमकी दी कि वो गैंगस्टर छोटा शकील के लिए काम कर रहा है। इसपर भी सलीम ने सलमान का नंबर देने से साफ़ मना कर दिया। मना करने पर शेरा ने सलीम को धमकी दी।

ऐसे में सलीम ने सीधे पुलिस को संपर्क किया और अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया। वहीं, यूपी पुलिस ने शेरा को प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया। उसे 22 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App