×

GOOD NEWS: सलमान ने रिवील कर दी शादी की DATE, कर रहे थे लूलिया को डेट

shalini
Published on: 18 July 2016 12:51 PM GMT
GOOD NEWS: सलमान ने रिवील कर दी शादी की DATE, कर रहे थे लूलिया को डेट
X

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे हॉट बैचलर कहे जाने वाले दबंग सलमान खान के फैंस के लिए काफी ख़ुशी की बात है। भले ही यह बात सुनकर उनकी फीमेल फैंस को धक्का लगेगा। लेकिन सच तो यह है कि सलमान ने अपनी शादी की डेट डिक्लेअर कर दी है। सलमान जिस भी जगह जाते थे, हर कोई उनसे उनकी शादी से जुड़ा सवाल जरुर पूछता था। लेकिन अब यह क्वेश्चन पूछने कि जरुरत नहीं होगी।

बता दें कि हाल ही में एक इवेंट पर सलमान की दोस्त सानिया मिर्ज़ा ने मजाक में उनसे पूछ लिया कि वो कब शादी करेंगे? सलामन ऐसा जवाब देंगे, यह किसीने नहीं सोंचा था उन्होंने जो बोला उसने सबको हैरान कर दिया।

18 नवंबर को करेंगे शादी सलमान

-शादी करने के के सवाल पर सलमान ने ‘18 नवंबर’ जवाब दिया।

-यह डेट खुद सलमान खान ने भरी महफ़िल में कही।

-वैसे सलमान ने ये साफ नहीं किया कि वो कौन से 18 नवंबर को शादी करेंगे?

खास है सलमान के लिए 18 नवंबर

खैर आपको बता दें 18 नवंबर का दिन सलमान के लिए ख़ास इसलिए है क्योंकि उसी दिन उनके पिता सलीम खान और मां सलमा खान की शादी हुई थी। उनकी बहन अर्पिता ने भी उसी दिन आयुष शर्मा से शादी की थी और शायद यही रीजन है कि दबंग खान भी उसी दिन अपना घर बसाना चाहते हैं। सभी जानते हैं कि इन दिनों सलमान और लूलिया की डेटिंग की ख़बरें जमकर चर्चों में हैं। ख़बरों के अनुसार दोनों इसी साल के लास्ट तक शादी करेंगे। वहीं सलमान ने अपनी शादी की तारीख बताकर लोगों के मन में एक नई उम्मीद जगा दी है।

shalini

shalini

Next Story