×

बॉलीवुड के भाईजानः इस कंपनी में कर रहे निवेश, जानें कितना है मुनाफा

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने घरेलू शार्ट एप चिंगारी में अपना पैसा निवेश किया है।

Shraddha
Published on: 2 April 2021 12:02 PM GMT
बॉलीवुड के भाईजानः इस कंपनी में कर रहे निवेश, जानें कितना है मुनाफा
X

salman khan photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर फिल्मों के साथ कई साइड वर्क भी करते हैं। आपको बता दें कि यह एक्टिंग के साथ विज्ञापन, फोटोशूट करवाकर और सोशल मीडिया शेयरिंग के जरिए भी पैसा कमाते हैं। इसके साथ कई कंपनियों में भी अपना पैसा निवेश करते हैं। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने घरेलू शार्ट एप चिंगारी में अपना पैसा निवेश किया है।

को - फाउंडर सुमित घोष ने सलमान खान को लेकर कही बात

चिंगारी कंपनी के को - फाउंडर सुमित घोष ने बताया कि "यह सलमान खान के साथ काफी महत्वपूर्ण साझेदारी साबित होगी। उन्होंने कहा हमारा मकसद भारत के हर राज्य तक पहुंचने का मकसद है। इसके साथ उन्होंने कहा कि "हम सलमान खान के वैश्विक ब्रांड एम्बेसडर और निवेशक के रूप में साथ जुड़ने से बेहद खुश हैं। " घोष ने कहा कि उन्हें इस साझेदारी से चिंगारी कंपनी को काफी ऊंचाइयां प्राप्त करने का पूरा भरोसा है।

सलमान खान ने चिंगारी को लेकर दिया यह रिएक्शन

एक्टर सलमान खान ने चिंगारी को लेकर कहा कि " कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं और सामग्री निर्माताओं के लिए मूल्य जोड़ने पर अपना ध्यान केंद्रित किया है। उन्होंने कहा कि "यह मुझे काफी पसंद आया। काफी कम समय में अपना आकार लिया है। यह शहर हो या ग्रामीण क्षेत्रों को अपनी प्रतिभा को दिखाने का एक मंच दिया है। "

सलमान खान कई ब्रांड कंपनियों के ब्रांड एम्बेसडर हैं

बॉलीवुड जगत में सलमान खान ने अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर शानदार करियर बनाया है। आपको बता दें कि इन्होंने करीब 22 सालों से भी ज्यादा समय से इस इंडस्ट्री में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया है। कई एवर ग्रीन फिल्में की है। आज सलमान एक्टिंग के साथ अपना खुद का ब्रांड बीइंग ह्यूमन है। इसके साथ वह कई और ब्रांड के ब्रांड एम्बेसडर हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story