Salman Khan House Video: सलमान खान के घर को बदला गया छावनी में, सिक्योरिटी बदली, ऐसे करेंगे शूटिंग

Salman Khan Security Change: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी में किया गया बदलाव, तो वहीं उनकी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग पर भी आया अपडेट

Shikha Tiwari
Published on: 16 Oct 2024 12:01 PM GMT (Updated on: 16 Oct 2024 12:10 PM GMT)
Salman Khan House Security Change
X

Salman Khan House Security Change Video Viral

Salman Khan House Security Change News: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) की जान की खतरा देखते हुए उनके सिक्योरिटी में बदलाव किया गया है। सलमान खान को लगातार कई बार धमकियाँ मिल चुकी हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों से और खासकर अप्रैल 2024 से सलमान खान और उनके परिवार के सदस्यों को लगातार धमकियाँ मिल रही हैं। यहीं नहीं अप्रैल के महीने में उनके गैलेक्सी अपॉर्टमेंट यानि जहाँ पर सलमान खान रहते हैं। वहाँ पर गोलियाँ तक चला दी गई है। इसके साथ ही साथ सलमान खान (Salman Khan) के करीबी दोस्त Baba Siddiqui की हत्या के बाद ये मामला और भी ज्यादा सुर्खियों में आ चुका है और Salman Khan की सिक्योरिटी में अब जाकर बदलाव कर दिया गया हैं। तो वहीं सलमान खान (Salman Khan) के घर को छावनी में बदल दिया गया है।

सलमान खान के घर की सिक्योरिटी बढ़ी सामने आया वीडियो (Salman Khan House Galaxy Security Change Video Viral)-

सलमान खान (Salman Khan) बांद्रा ईस्ट में गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में रहते हैं। जहाँ से बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी MLA हैं। तो वहीं कुछ समय पहले ही बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उस पूरे हत्या की जिम्मेदारी Lawrence Bishnoi Gang ने ली है। और वहीं पर Salman Khan से रिश्ता रखने वालों को भी धमकी दी है। इन सबके बीच Salman Khan अपने दोस्त बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन के लिए गए थे। तो वहीं अब जाकर सलमान खान के घर को पूरी तरह से मुंबई पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान किया जा रहा है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।


सलमान खान की बदली गई सिक्योरिटी (Salman Khan Security Change)-

समलमान खान के घर (Salman Khan House) के पास 50-60 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। जोकि साधारण कपड़ो में वहाँ पर आस-पास हो रही एक्टिविटी पर ध्यान रखेंगे। इसके अलावा मुंबई पुलिस ने एआई वाले कैमरें भी लगाएं है। जिससे पता चलेगा कि कौन सलमान खान के घर के आसपास मौजूद है। किसी भी बाहर के शख्स को अंदर जाने की अनुमति नहीं है। इसके अलावा गैलेक्सी अपॉर्टमेंट के बाहर फैंस को भी एकत्रित नहीं होने दिया जा रहा है। सलमान खान को सरकार की तरफ से Y+ Security प्रदान की गई है। जिसमें उनके साथ 8-10 पुलिसवालें शामिल है। इसके अलावा सलमान खान की पर्सनल सिक्योरिटी (Salman Khan Secruity) भी है। सलमान खान के फॉर्महाउस की भी सिक्योरिटी बढ़ाई गई।

समलान खान ऐसे करेंगे फिल्मों की शूटिंग (Salman Khan Upcoming Movie Sikandar Shooting)-

तो वहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि Salman Khan अपनी अपकमिंग फिल्म Sikandar की शूटिंग या फिर किसी भी प्रोजेक्ट की शूटिंग भीड़भाड़ में नहीं करेंगे। शूटिंग के दौरान उनके सिक्योरिटी उनके साथ रहेगी। तो वहीं भीड़ भाड़ वाला कोई भी इवेंट वो ज्वॉइन नहीं करेंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story