×

बिपाशा की रिसेप्शन पार्टी में सलमान ने किया इन सेलिब्रिटीज को इग्नोर

Newstrack
Published on: 3 May 2016 9:22 AM GMT
बिपाशा की रिसेप्शन पार्टी में सलमान ने किया इन सेलिब्रिटीज को इग्नोर
X

मुंबई: बॉलीवुड की सेलिब्रेटीज जहां भी जाती है वहां अफवाहों का बाजार गर्म रहता है। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर तीनों एक साथ नजर आएं और खबर ना बने ये संभव हो ही नहीं सकता है। ये तीनों सेलिब्रेटिज करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की शादी की पार्टी में नजर आएं लेकिन तीनों ने एक-दूसरे को इग्नोर करना ही बेहतर समझा।

शादी की पार्टी में छोटे-बड़े पर्दे के सितारों का जमावड़ा

आपको बता दें कि बिपाशा-करण की रिसेप्शन पार्टी में टीवी और फिल्मी सितारों का हुजूम पहुंचा था। इस नए जोड़े को सभी मेहमानों ने शादी की बधाई दी। रिसेप्शन में आए हुए मेहमानों में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, तब्बू, रितेश देशमुख, सोनम कपूर, अभिषेक बच्चन जैसे स्टार भी मौजूद थे।

खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार के साथ रिसेप्शन में गई और आधे घंटे के बाद ही वहां से चली गई, इसके बाद रणबीर कपूर आए और वे भी कुछ देर बाद ही पार्टी से चले गए। सबसे आखिर में सलमान खान पार्टी में आए, लेकिन दिलचस्प यह रहा कि तीनों अलग-अलग समय पर पार्टी में आए और तीनों का एक दूसरे से सामना नहीं हुआ। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि सलमान खान जान-बूझकर करण और बिपाशा के रिसेप्शन में देर से पहुंचे, ताकि वो ऐश्वर्या और रणबीर कपूर को इग्नोर कर सकें।

ऐश से था खास रिश्ता

गौरतलब है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन हम दिल चुके सनम की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे, लेकिन रिश्तों में खटास के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

कैट की वजह से रणवीर को इग्नोर

अभी कुछ दिन पहले ही रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप हो गया जो सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी है ऐसे में इन तीनों का एक साथ एक पार्टी में नजर आना एक बड़ी खबर है।

Newstrack

Newstrack

Next Story