Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट की हरकत देख सलमान खान ने उठा लिया बड़ा कदम, किया कुछ ऐसा, सोच भी नहीं सकते आप

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में एक धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Nov 2023 3:06 PM GMT
Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट की हरकत देख सलमान खान ने उठा लिया बड़ा कदम, किया कुछ ऐसा, सोच भी नहीं सकते आप
X

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में एक धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। जी हां!! सलमान खान घर के एक सदस्य के साथ कुछ ऐसा करने जा रहें हैं, जिसे देख आपको एक पल के लिए यकीन ही नहीं होगा। आने वाले समय में बिग बॉस में कई जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं, जहां एक तरफ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां घर में दोनों को समझाने के लिए आ रहीं हैं, वहीं ओरी भी बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रहें हैं और अब इसी बीच खबर आई है कि बिग बॉस हाउस की एक कंटेस्टेंट को सलमान खान बीच शो में ही घर से जाने के लिए कह देते हैं। आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

इस कंटेस्टेंट पर भड़के सलमान खान

बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। "बिग बॉस" का यह नया प्रोमो कुछ ऐसा है, जिसे देख ऑडियंस शॉक हो गई है। जी हां! सलमान खान बेहद ही बुरी तरह से खानजादी को फटकार लगाते दिखाई दे रहें हैं, जिसके बाद खानजादी रोते हुए कहती हैं कि उन्हें अब इस घर में नहीं रहना है।


यहां देखिए प्रोमो

रैपर खानजादी पहले ही दिन से सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। उन्होंने अपने गेम से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। जहां बहुत से लोग खानजादी को पसंद करने लग गए हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें उनका गेम पसंद नहीं आ रहा है। इसी बीच अगर सामने आए नए प्रोमो की बात करें तो एक टास्क के दौरान खानजादी और जिग्ना वोरा के बीच बहस होती है। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि खानजादी, जिग्ना से कहती हैं कि आप मेरी हेल्थ को लेकर मजाक नहीं उड़ा सकती। जिसके बाद सलमान गुस्से में कहते हैं, "खानजादी हो गया।" वहीं फिर प्रोमो में खानजादी बुरी तरह रोते दिख रहीं हैं और कह रहीं हैं उन्हें बिग बॉस के घर में नहीं रहना, वो अपने घर जाना चाहती हैं। इसके बाद सलमान खान गुस्से में उनसे कहते है जाइए घर। "बिग बॉस" के इस लेटेस्ट प्रोमो में बेहद ड्रामा देखने को मिल रहा है, अब ये तो आज का एपिसोड देखकर ही पता चलेगा कि खानजादी घर से बाहर जाती हैं या फिर इमोशनली लिए गए अपने फैसले से पीछे हट जाएंगी।

मॉम को देख फूटकर रोए अंकिता और विक्की

अंकिता लोखंडे और विक्की कौशल के बीच घर में खूब झगड़ा देखने को मिल रहा है। जहां दर्शकों को लगा था कि दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते दिखेंगे और दोनों की एक खास बॉन्डिंग देखने को मिलेगी, लेकिन घर में जाते ही विक्की के तेवर ही बदल गए। वे अक्सर ही अंकिता लोखंडे से लड़ते दिख रहें हैं यही नहीं जब भी अंकिता उनसे बात करने आती हैं, दोनों के बीच मामला सुलझने की जगह और बढ़ ही जाता है। अब ऐसे में मेकर्स ने अंकिता और विक्की की मां को घर में इनवाइट किया है, जिसका प्रोमो भी सामने आया है। अंकिता और विक्की जैसे ही अपनी मां को देखते हैं, फूट-फूटकर रोने लग जाते हैं। देखें प्रोमो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story