×

Salman-Aishwarya: चोरी-छिपे दिवाली पार्टी में सलमान ने किया ऐश्वर्या को हग, कैमरे में कैद हुआ यह हैरतरंग नजारा

Salman-Aishwarya: इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर सामने आई है, जो नेटीजेंस के होश उड़ा दे रहीं है। जी हां! ये खबर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बारे में है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Nov 2023 12:38 PM GMT (Updated on: 8 Nov 2023 12:41 PM GMT)
Salman-Aishwarya Viral Video
X

Salman-Aishwarya Viral Video (Photo- Social Media)

Salman-Aishwarya Viral Video: मनोरंजन की दुनिया से आए दिन हैरान कर देने वाली खबरें सामने आती रहती हैं, वहीं अब फिर इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर सामने आई है, जो नेटीजेंस के होश उड़ा दे रहीं है। जी हां! ये खबर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बारे में है। ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी के बारे में अब तो पूरी दुनिया को पता चल चुका है, वहीं यह भी पता है कि अब इन दोनों के बीच कितनी बड़ी दुश्मनी हो चुकी है, लेकिन इसी बीच एक ऐसा नजारा सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

दिवाली पार्टी में गले मिलते नजर आए सलमान खान और ऐश्वर्या राय

दिवाली बेहद करीब आ चुकी है, वहीं लोगों के घरों में दिवाली की तैयारियां भी शुरू हो चुकीं हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो दिवाली के इतने दिन पहले से ही इसका जश्न मनाया जाने लगा है। इन दिनों इंडस्ट्री के कई जाने माने स्टार्स के घर दिवाली पार्टी रखी गई, जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा रहें हैं। अभी हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर दिवाली पार्टी रखी गई थी, जहां सलमान खान से लेकर ऐश्वर्या राय समेत कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इसी बीच मनीष मल्होत्रा की दीवाली पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हल्ला तेज हो गई है। दरअसल उस वीडियो में सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं, सलमान और ऐश्वर्या का ये वीडियो देख फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये दोनों इस तरह पार्टी में गले मिल रहें हैं।


क्या सच में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच खत्म हुई दुश्मनी

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के इस वीडियो को देख फैंस और यूजर्स शॉक्ड हो गए हैं। इस वीडियो में जो कुछ भी हो रहा है, उसे देख किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स कई सवाल कर रहें हैं, वहीं अब हम आपको इस वायरल वीडियो की सच्चाई बताएं तो वीडियो में सलमान खान के साथ जो लेडी नजर आ रही हैं, वह ऐश्वर्या राय नहीं हैं, जी हां! ऐश्वर्या और उस लेडी में यही सिमिलेरिटी है कि दोनों का आउटफिट ऑलमोस्ट सेम है, जिसकी वजह से यूजर्स कन्फ्यूज हो गए कि वीडियो में सलमान खान एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय को हग कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story