×

OMG: अनजाने में कैमरे के सामने सलमान खान ने कर दी ऐसी हरकत कि देखने वाले भी...

By
Published on: 1 Jun 2017 10:29 AM GMT
OMG: अनजाने में कैमरे के सामने सलमान खान ने कर दी ऐसी हरकत कि देखने वाले भी...
X

salman-khan

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से कोई भी पंगा लेना नहीं चाहता है। सभी जानते हैं कि उनकी फ़िल्में बड़े परदे पर ब्लॉकबस्टर साबित होती हैं। उन्हें बॉलीवुड का सुपरस्टार माना जाता है। उनसे पंगा लेने से पहले हर कोई 10 बार सोचता है। दबंग सलमान खान आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कभी किसी से झगड़े को लेकर, तो कभी किसी से अफेयर को लेकर।

पर दबंग इस बात इन सब चीजों की वजह से नहीं बल्कि एक अलग ही बात के चलते सोशल मीडिया में ट्रोल किए जा रहे हैं। अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर लॉन्चिंग पर दबंग सलमान खान ने ऐसी हरकत कर दी है, जिसकी वजह से कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। तो कुछ लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि यह हरकत उन्हीं ने की है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या हरकत की है सलमान खान ने

वीडियो क्रेडिट: यूट्यूब

हुआ दरअसल कुछ यूं कि 'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर लॉन्चिंग के टाइम जब पूरी स्टारकास्ट का इंटरव्यू हो रहा था, तभी सलमान खान ने अपनी जींस का धागा तोड़ा और उसे मुंह में डाल लिया। थोड़ी देर बाद दूसरी जींस का भी धागा तोड़ा और उसे भी मुंह में डाल लिया उस टाइम सलमान शायद भूल गए थे कि वह कैमरे की नजर में हैं।

उनकी इस क्यूट हरकत को जो भी देख रहा है, उसके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ रही है। उनकी इस क्यूट हरकत के तरह-तरह के वीडियोज इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं। वहीं कुछ लोग अजीब से कमेंट भी कर रहे हैं। एक इंसान ने तो यहां तक लिख दिया कि किसी को जब भूख लगती है, तो वह कुछ खा सकता है।

Next Story