×

सलमान खान ने किया एक्स-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बार-बार देखो’ का प्रमोशन

By
Published on: 9 Sep 2016 9:40 AM GMT
सलमान खान ने किया एक्स-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बार-बार देखो’ का प्रमोशन
X

salman khan

मुंबई: कहते हैं कि हमारे लिए उस इंसान को भूल जाना मुश्किल हो जाता है, जिसे हम दिल से मानते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ एक्टर सलमान खान के साथ सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने चिकनी चमेली को बॉलीवुड में एंट्री दिलवाई थी।

भले ही सलमान खान के साथ कैटरीना की जोड़ी को उस टाइम लोगों ने नहीं पसंद किया था, लेकिन इनके अफेयर के चर्चे जमकर बॉलीवुड की गलियों में होने लगे थे। लेकिन बाद में कैटरीना और सलमान के बीच अनबन हो गई। काफी समय तक सलमान खान ने कैटरीना से बात नहीं की थी। यहां तक कई पार्टियों में सलमान और कैटरीना कैफ ने एक-दूसरे को अवॉयड भी किया लेकिन अब ये दूरियां कम हो रही हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह से कम हो रही सलमान-कैटरीना की दूरियां

कहा जाता है कि भले ही सलमान खान के ऊपर कई केस हों, लेकिन उनका दिल साफ़ है वह आए दिन सोशल वर्क के जरिए लोगों की भलाई करते दिख जाते हैं। कैटरीना कैफ के साथ इतना इश्यू बनने के बाद भी सलमान खान उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बार-बार देखो’ को प्रमोट करते दिखाई दिए। ट्विटर पर अपलोड किए गए इस वीडियो में सलमान खान अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘फ्रीकी अली’ के साथ-साथ कैटरीना कैफ की ‘बार-बार देखो’ को काला चश्मा पहनकर प्रमोट कर रहे हैं। इस वीडियो में सलमान खान कहते हैं ‘फ्रीकी अली, बार-बार देखो ... बार-बार देखो फ्रीकी अली।’



आगे की स्लाइड में देखिए सलमान खान का एक और वीडियो



Next Story