सलमान खान को आखिर कैटरीना कैफ ने कर ही दिया प्रपोज, देखें वायरल सबूत

हाल ही में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इस वीडियो क्लिप में कैटरीना कैफ, मजेदार अंदाज में सलमान खान को प्रपोज करती नजर आ रही हैं.

मु्म्बई:सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ जल्द ही रिलीज होने वाली है और फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. फिल्म में एक बार फिर सलमान खान और कैटरीन कैफ की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ में नजर आने वाली है. हाल ही में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है.

यह भी देखें… आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन के अलावा नजर आएगा यह सुपरस्टार

इस वीडियो क्लिप में कैटरीना कैफ, मजेदार अंदाज में सलमान खान को प्रपोज करती नजर आ रही हैं. फिल्म ‘भारत’ का ये वीडियो क्लिप शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अली अब्बास जफर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, द प्रपोजल.

इस वायरल वीडियो क्लिप में कैटरीना कैफ, सलमान खान से कहती नजर आ रहीं हैं कि मेरी शादी की उम्र हो गई है और मुझे तुम अच्छे लगते हो…तो बोलो शादी कब करनी है. कैटरीना के इस बेबाक प्रपोजल पर सलमान सिर्फ मैडम सर मैडम सर कहते रहते हैं.

सलमान-कैटरीना के इस क्यूट वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस जहां एक तरफ इन दोनों की कैमेस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं वहीं, दोनों से असल जिंदगी में साथ आने की रिक्वेस्ट भी कर रहे हैं. सलमान-कैटरीना के इस क्यूट वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस जहां एक तरफ इन दोनों की कैमेस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं वहीं, दोनों से असल जिंदगी में साथ आने की रिक्वेस्ट भी कर रहे हैं.

यह भी देखें… Unsuitable Boy का बर्थडे आज, जिसके सेक्सुअल ऑरिएंटेशन के बारे में जानते हैं सब

वहीं एक और फैन ने लिखा कि असल में ये सीन अली अब्बास जफर का नहीं था बल्कि खुद कैटरीना कैफ कहना चाहती थी. एक और फैन ने तो अली अब्बास से खास रिक्वेस्ट कर डाली और कहा कि प्लीज अली सर इन दोनों की शादी करवा दो.

फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं. टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘भारत’ का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. ‘भारत’ इस साल ईद पर 5 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है.