×

OMG: सलमान खान कुछ इस तरह लेंगे रणबीर कपूर से कैटरीना की बेवफाई का बदला

By
Published on: 14 Sep 2016 11:19 AM GMT
OMG: सलमान खान कुछ इस तरह लेंगे रणबीर कपूर से कैटरीना की बेवफाई का बदला
X

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है। 2012 में आई सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ का जल्द ही सीक्वल बनेगा। सबसे ख़ास बात तो यह है कि इस बार भी इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की सुपरहिट जोड़ी ही दिखाई देगी।

बता दें कि ‘एक था टाइगर’ के इस नए सीक्वल का नाम ‘टाइगर जिंदा है’ होगा। इसे डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। इसका अनाउंसमेंट जफर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर की है। एक था टाइगर फिल्म एक ऐसे इंडियन जासूस के ऊपर बेस्ड थी, जिसे पाकिस्तानी जासूस कैटरीना से प्यार हो जाता है।

सभी जानते हैं कि जिस टाइम यह फिल्म बनी थी, उस टाइम कैटरीना कैफ और सलमान खान का अफेयर था। कुछ समय बाद कैटरीना कैफ का रणबीर कपूर के साथ अफेयर हो गया और सलमान खान अकेले रह गए। लेकिन हाल ही में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप के चलते कैटरीना ने एक बार फिर सलमान खान का हाथ थामा है, जिसका सलमान ने भी तहदिल से स्वागत किया। जब से कैटरीना ने सलमान खान का साथ छोड़ा था, तब से सलमान रणबीर कपूर से भी बात नहीं कर रहे हैं। ऐसे में सलमान खान का कैटरीना कैफ की दोस्ती को एक्सेप्ट कर लेना, बड़ी बात माना जा रहा है। सलमान और कैटरीना की ‘टाइगर जिंदा है’ 2017 में रिलीज होगी और इसी डेट को ही रणबीर कपूर की संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म बायोपिक को भी रिलीज किया जाएगा। ऐसे में सलमान खान रणबीर कपूर को बड़ी टक्कर दे सकते हैं।

Next Story