×

VIRAL PIC: सलमान-कैटरीना की इस फोटो को देखकर फैंस ने दोनों को दी ये सलाह

suman
Published on: 26 Oct 2017 4:02 AM GMT
VIRAL PIC: सलमान-कैटरीना की इस फोटो को देखकर फैंस  ने दोनों को दी ये सलाह
X

मुंबईः कैटरीना कैफ और सलमान खान इन दिनों ग्रीस में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए एक रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग कर रहे हैं। कैटरीना ने शूट के दौरान एक फोटो शेयर की, जो इतनी खूबसूरत थी कि सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा भी खुद को ये फोटो शेयर करने से नहीं रोक पाई। फोटो के साथ उन्होंने लिखा- 'ये दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हैं'सलमान-कैटरीना की ये फोटो देखकर फैंस ने दोनों को शादी करने की सलाह दे डाली है।

कैटरीना और अर्पिता की शेयर की हुई फोटोज के मैसेज पढ़ेंगे तो पता चलेगा कि फैंस को दोनों का ये साथ बेहद पसंद आ रहा है। लोग उन्हें परफेक्ट कपल कह रहे हैं और फिर से एक साथ होने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। कैट के अकाउंट पर इस फोटो को अब तक करीब साढ़े 4 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। सलमान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर को सलमान खान और कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

यह भी पढें...बधाई : एक्ट्रेस असिन बनीं मां, अक्षय कुमार ने भी शेयर की तस्वीर

पोस्टर को देखने के बाद फिल्म में होने वाले जबरदस्त एक्शन का अंदाजा लगाया जा सकता है। पोस्टर में कैटरीना और सलमान खान स्टंट करते नजर आ रहे हैं। दोनो के हाथों में खरतनाक हथियार नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है।

suman

suman

Next Story