Tiger 4 Release Date: सलमान खान की टाइगर 4 कब होगी रिलीज, आया अपडेट

Tiger 4 Release Date Update: सलमान खान कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 4 को लेकर ताजा अपडेट आए हैं, चलिए जानते हैं फिल्म कब रिलीज होगी।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 3 Aug 2024 2:07 PM GMT
Salman Khan Katrina Kaif Tiger 4 Release Date
X

Salman Khan Tiger 4 Movie Update (Image-Social Media)

Tiger 4 Movie Update: सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर जोकि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स कि पहली जासूसी पर आधारित फिल्म हैं। टाइगर के अबतक कुल 3 (Tiger Movie) पार्ट आ चुके हैं. टाइगर 3 पिछले साल यानी 2023 में सिनेमाघरो में रिलीज हुई थी। अब दर्शकों को टाइगर 4 (Tiger 4 Movie) का बेशब्री से इंतजार है। चलिए जानते हैं कि सलमान खान की फिल्म टाइगर 4 कब रिलीज (Tiger 4 Kab Aayegi) होगी। और फिल्म से जुड़े अन्य ताजा अपडेट के बारे में

टाइगर 4 कब रिलीज होगी (Tiger 4 Release Date)-

सुपर जासूस अविनाश सिंह राठौर उर्फ टाइगर और उनकी पत्नी जो कभी पाकिस्तान के जासूसी विभाग में काम करती थी जोया की कहानी है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की एक्शन थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरो में 15 दिसंबर 2024 को रिलीज हुई थी। फिल्म दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद आई थी कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जमकर पैसे छापे थे और फिल्म ने कुल 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई थी। टाइगर 3 के बाद दर्शको को टाइगर 4 (Tiger 4 Movie) का इंतज़ार है.

टाइगर 4 को लेकर आए ताज़ा अपडेट के अनुसार सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दर्शकों को सिनेमाघरो में टाइगर बनाम पठान (Tiger Vs Pathaan) में पहले देखने को मिलने वाली हैं।क्योकी खबरें की माने तो टाइगर 4 (Tiger 4 Movie) से पहले यश राज फिल्म्स टाइगर बनाम पठान पर काम करना चाहता है।यही वजह है दर्शकों को टाइगर 4 के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा. हो सकता है कि टाइगर 4 को फ्लोर पर आने के लिए 2027 तक का समय लग सकता है.

टाइगर 4 कास्ट (Tiger 4 Cast)-

टाइगर 4 में कास्ट की बात करे तो सलमान खान (Salman Khan) के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) तो नजर आएंगी ही इसके अलावा कौन-सा कलाकार नज़र आएगा अभी कुछ कहना मुश्किल होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story