×

Salman Khan Yentamma Song: भाई का साउथ इंडियन लुक देख फिदा हुए फैंस, इंटरनेट पर छाया सलमान के नए गाने का टीजर

Salman Khan Yentamma Song: हाल ही में, एक्टर सलमान खान ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के नए गाने का टीजर शेयर किया है, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Published on: 3 April 2023 5:19 PM GMT

Salman Khan Yentamma Song: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी नई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं, अब इस फिल्म का लेटेस्ट गाना येंतम्मा (Yentamma) कल रिलीज होने वाला है, जिसका टीजर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें सलमान खान के साथ साउथ सुपरस्टार दग्गुबती वेंकटेश भी नजर आ रहे हैं। वहीं, वीडियो सॉन्ग में सलमान खान और दग्गुबती वेंकटेश के साथ-साथ एक और शख्स भी दिख रहा है। हालांकि, वीडियो में उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

साउथ इंडियन लुक में दिखे सलमान खान

'किसी का भाई किसी की जान' के गाने येंतम्मा में सलमान खान साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान येलो शर्ट और व्हाइट धोती में काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, दग्गुबती वेंकटेश भी सेम ड्रेस में नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो में जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह था वीडियो के टीजर में दिख रहा तीसरा शख्स जिसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

क्या गाने में अल्लू अर्जुन भी आएंगे नजर

वीडियो में जो तीसरा शख्स दिखाई दे रहा है, उसे पीछे से देखकर तो ऐसा लगता है कि वह अल्लू अर्जुन हैं। वहीं, फैंस का भी यही कहना है। जी हां, इस गाने के टीजर को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि वीडियो में दिख रहा तीसरा शख्स कोई और नहीं, बल्कि अल्लू अर्जुन हैं। हालांकि, यह तो कल ही पता चल पाएगा कि आखिर ये शख्स कौन है? क्योंकि सलमान खान की फिल्म का ये नया गाना कल यानी 4 अप्रैल 2023 को रिलीज किया जाएगा।

कब रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म?

बता दें कि इससे पहले 'किसी का भाई किसी की जान' के चार गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें 'नइयो लगदा', 'बिली बिली', 'जी रहे थे हम' और 'बथुकम्मा' शामिल हैं। सलमान खान की फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है, जिसमें जगपति बाबू, विजेंद्र सिंह, अभिमन्यू सिंह, जस्सी गिल और विनाली भटनागर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। ये फिल्म ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story