×

The Bull : सलमान खान ने शुरू की द बुल की तैयारी, वायरल हुई बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें

The Bull : सलमान खान की आने वाली हर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब उनकी फिल्म द बुल को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 6 Feb 2024 9:15 AM GMT
Salman Khan
X

Salman Khan (Photos - Social Media)

The Bull :सलमान खान इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर काफी ज्यादा बिजी चल रहे हैं। हाल ही में वह बिग बॉस सीजन 17 की शूटिंग से फ्री हुए हैं और अब उन्होंने नए प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर दी है। वैसे तो सलमान का हर प्रोजेक्ट काफी चर्चा में रहता है। लेकिन उनके आने वाले प्रोजेक्ट द बुल की हर जगह काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उनका बॉडी ट्रांसफॉरमेशन सभी का ध्यान खींच रहा है।

सलमान से मिलने पहुंचे फैंस

हाल ही में सलमान खान के कुछ फैंस उनसे मिलने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे। एक्टर ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया। उन्होंने फैंस के साथ जी भर के तस्वीरें क्लिक कर भाई और सभी का दिल खुश कर दिया। यहां पर ना सिर्फ सलमान बल्कि उनके पिता सलीम खान ने भी सभी के साथ फोटो क्लिक करवाई।



सलमान का अलग अवतार

जब सलमान खान अपने फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवा रहे थे। उस दौरान उन्हें अपने घर के कंफर्ट और कॉम्फी लुक में देखा गया। यहां पर सलमान खान के लुक ने सभी का ध्यान खींच लिया क्योंकि उनका बॉडी ट्रांसफॉरमेशन कमाल का है। एक्टर के फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन को देखकर लोगों ने यही अंदाजा लगाया है कि यह लुक उनकी फिल्म द बुल का है। बता दें कि एक्टर जल्दी इस फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं।

एक्टर की आने वाली फिल्म

सलमान खान के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो द बुल के अलावा उन्हें कई फिल्मों में देखा जाने वाला है। टाइगर वर्सेस पठान, किक 2 और दबंग 4 का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है।आखिरी बार सलमान खान को किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था और यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।

ऐसी थी आखिरी फिल्म

सलमान खान की आखिरी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की बात करें तो इसमें उनके साथ शहनाज गिल, राघव जुयाल और जस्सी गिल जैसे कलाकार नजर आए थे। सलमान खान की इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। हालांकि, गिरते पड़ते इस फिल्म ने किसी तरह 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली थी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story