×

Salman Khan News: सलमान खान फारयरिंग केस में बड़ा खुलासा, सामने आया ये बयान

Salman Khan Firing Case: सलमान खान फायरिंग केस में अब ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने जारी किया बयान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री से की अपील

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 April 2024 4:28 AM GMT (Updated on: 15 April 2024 7:52 AM GMT)
Salman Khan Firing Case
X

Salman Khan Latest News

Salman Khan Firing Case: 14 अप्रैल को सुबह-सुबह सलमान खान के मंबई स्थित घर के पास गोलियां चलीं। इस खबर के बाद से सलमान खान (Salman Khan) के फैंस व इंडस्ट्री में सदमें की लहर दौड़ गई है। जिसके बाद उनके प्रशसंक उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गए हैं। इसके तुरंत बाद, कई राजनेता, परिवार के सदस्य व अभिनेता के करीबी दोस्त उनसे मिलने के लिए उनके आवास पर पहुँचे। तो वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान (Salman Khan) को फोन किया है। इसके अलावा हमलावरो की एक कथित फोटो के साथ एक सीसीटीवी फुटेज भी ऑनलाइन सामने आई है। इस पूरे मामले को क्राइंम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है और बताया जा रहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की 10 से ज्यादा टीमें जांच में शामिल है। अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (All Indian Cine Workers Association) ने बयान जारी कर इस घटना की निंदा की है और इस पर चिंता जताई है।

सलमान खान फारयरिंग घटना के बाद ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने जारी किया बयान-

सुबह करीब 4.45 पर जब सलमान खान (Salman Khan) बांद्रा में अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में सो रहे थे। तभी दो मोटर साइकिल सवाल लोगों ने कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेता के घर के बाहर चार राउंड फायरिंग की। इसके तुरंत बाद, एक एफआईआर दर्ज की गई व मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बी-टाउन सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर भाईजान की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त किया है।

अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स ने एसोसिएशन ने चौंकाने वाली घटना पर एक बयान जारी किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि,“दो लोगों ने आज सुबह बॉलीवुड, अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाई। सलमान खान सिर्फ बॉलीवुड या भारत में ही नहीं जाने जाते है, उन्हें उनके योगदान के लिए दुनिया भर में पहचाना जाता है। तथ्य यह है कि मुंबई मे, खासकर शहर के सबसे वीआईपी इलाके में गोलीबारी हो रही है, आम नागरिकों की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा होती है। जब सलमान (Salman Khan) खुद सुरक्षित नहीं है। मौजूदा चुनावी माहौल में गैंगस्टर खुलेआम गोलियां चला रहे हैं।“

प्रधानमंत्री व गृहमंत्री से की अपील-

संस्था ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) व गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से मामले को देखने व घटना के पीछे के लोगों को पकड़ने की अपील की है। बयान में कहा गया है,” ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री माननीय श्री अमित शाह से सलमान खान की सुरक्षा पर अधिक ध्यान देने व शूटिंग के लिए जिम्मेदार समूहों को खत्म करने की अपील करता है। इस घटना ने पूरे बॉलीवुड फिल्म उद्योग में डर का माहौल पैदा कर दिया है। गैंगस्टर इस डर का फायदा, उठाकर बॉलीवुड से पैसा वसूल करते है, क्योकि अक्सर बॉलीवुड के गॉडफादर कहे जाने वाले सलमान खान को निशाना बनाया जा रहा है।

अपने बयान को समाप्त करते हुए, एसोसिएशन ने कहा कि वे ऐसे गंभीर समय में अभिनेता व उनके परिवार के साथ खड़े है। “ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन अभिनेता सलमान खान व उनके परिवार के साथ खड़ा है। क्योंकि सलमान खान हमारे परिवार (बॉलीवुड) का हिस्सा है। इसके अतिरिक्त, सलमान खान की पॉपुलर्टी को देखते हुए, गैंगेस्टर चाहे कोई भी हो, सलमान को निशाना बनाकर अपना नाम कमाना चाहता है। अधिकारियों को गोलाबारी की आगे की घटनाओं को रोकने के लिए इन अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही जरूर करना चाहिए, क्योंकि हर जीवन मायने रखता है और पूरा बॉलीवुड उद्योग, साथ ही राष्ट्र, सलमान खान के साथ मजबूती से खड़ा है।,”

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story