×

Salman Khan Shootout: क्या सलमान खान व उनका परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ देगा?

Salman Khan Latest News: सलमान खान और उनका परिवार अंततः मुबई के बांद्रा में अपने निवास स्थायी निवास यानि Galaxy Apartment को क्या छोड़कर कहीं और शिफ्ट होगा?

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 15 April 2024 10:05 AM GMT (Updated on: 15 April 2024 11:12 AM GMT)
Salman Khan Latest News About Shootout
X

Salman Khan House Galaxy Apartment 

Salman Khan Latest News: रविवार की सुबह गोली चलने की घटना के बाद से सलमान खान (Salman Khan) व उनके परिवार को लेकर लगातार फैंस व उनके करीबियों की चिंताऐं बढ़ गई है। जबसे सलमान खान के बांद्रा स्थित स्थाई निवास Galaxy Apartment पर गोलियों के चलने की खबरे सामने आई है। उस समय से सलमान खान के घर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। और इस मामले की जांच को मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। तो वहीं इस बात की प्रबल संभावना है कि सलमान खान व उनका परिवार अंततः मुंबई के बांद्रा में अपने कथित स्थायी निवास, गैलेक्सी अपार्टमेंट (Salman Khan House Galaxy Apartment) के बाहर जा सकता हैं। सूत्रो कि माने तो सलमान खान (Salman Khan) के एक करीबी ने बताया है कि इस बार की धमकी ने उन्हें झकझोर के रख दिया है। सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कुछ भी करेंगे।

क्या सलमान खान व उनका परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ देगा (Will Salman Khan and his family leave Galaxy Apartment)-

सलमान खान (Salman Khan) के एक करीबी ने बताया कि रविवार की सुबह हुई सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हमले की वजह से पूरा परिवार सदमे में है। और सलमान अपने परिवार की सलामती के लिए कुछ भी करेंगे फिर चाहे सलमान (Salman Khan) को बांद्रा में अपने घर से बाहर जाना हो, जिसे उन्होंने कभी ना छोड़ने की कसम खाई है। बता दे कि सलमान खान सालों से गैलेक्सी अपार्टमेंट के एक कमरे में रह रहे हैं, जो इतनी भी बड़ा नहीं है कि उसमें उनके कपड़े व जूते रखे जा सकें। लेकिन वह अपने माता-पिता के बिना किसी बड़ी जगह पर जाने से इंकार कर देते है। उनके पिता सलीम खान इस अपार्टमेंट से बहुत जुड़े हुए है। क्योकि यहाँ पर ही उनके सभी बच्चे बड़े हुए हैं। यहीं वजह है कि सलमान खान ने कभी गैलेक्सी अपॉर्टमेंट (Salman Khan Galaxy Apartment) को नहीं छोड़ा है।

सलमान खान (Salman Khan) ने शादी से परहेज करना का एक कारण यह है कि उन्हें यह डर है कि उनकी पत्नी उन्हें अपने माता-पिता से दूर जाने के लिए मजबूर करेगी। हालाँकि यह अपार्टमेंट बड़े खान परिवार व हर दिन उनके आगंतुकों के झुंड के लिए बेहद तंग है। लेकिन इसके बावजूद भी सलमान खान के घर में हर किसी का स्वागत रहता है।

सलमान खान के माता-पिता ने उन्हें बड़े घर में रहने को कहते है-

सूत्रो कि माने तो सलमान खान (Salman Khan) के माता-पिता अक्सर उनसे बड़ी जगह पर जाने के लिए कहते रहते हैं। लेकिन सलमान खान (Salman Khan Family) अपने माता-पिता के साथ ही रहना चाहते हैं। लेकिन पहली बार ऐसा हो सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) को अपना ये आशियाना अपने परिवार के साथ छोड़कर किसी अन्य जगह शिफ्ट होना पड़ सकता है। लेकिन अभी तक इसपर सलमान खान (Salman Khan) या उनके परिवार वालों ने कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story