×

सलमान खान ने सुना बच्चे से गाना, फिर घुटनों पर बैठ कर दिए पोज़, वीडियो हुआ वायरल

Salman Khan Latest Video:सलमान खान इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में हैं और अब उनका एक वीडियो सामने आया है।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Jun 2022 1:01 PM GMT
X

Salman Khan Latest Video (Image Credit-Newstrack)

Salman Khan Latest Video:सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद में हैं और अब उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे सलमान एक छोटे से बच्चे के साथ नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

सलमान खान आजकल काफी व्यस्त हैं अभी फिलहाल वो अपनी अपवकिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के 25 दिन के शूट के सिलसिले में हैदराबाद गए हुए हैं। इसके बाद मुंबई में वो अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे। वहीँ उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे सलमान एक छोटे से बच्चे के साथ खड़े हैं और ये बच्चा एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा गाना बड़ी ही मासूमियत के साथ जाता नज़र आ रहा है। गाना खत्म होने के बाद सलमान नीचे बैठ कर बच्चे के साथ पोज़ देते हैं।

सलमान खान की फैन फॉलोइंग-काफी ज़बरदस्त है वो फिल्मों को लेकर जहाँ चर्चा में रहतें हैं वहीँ अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। कुछ दिनों से सलमान खान को मिले धमकी भरे लेटर ने उनके फैंस और मुंबई पुलिस के होश उदा दिए हैं। जहाँ कुछ दिन पहले पंजाब में सिंगर सिद्धू वहीँ उसके कुछ दिन बाद ही सलमान को मिले धमकी भरे लेटर ने सभी को डरा दिया है। कहा ये भी जा रहा है कि सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जान से मरने की पहले भी धमकी दे चुका है। और अब इस तरह मिले इस लेटर ने शक की सुई बिश्नोई गैंग पर ला खड़ी कर दी थी लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि दिली की तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने इससे साफ़ इंकार कर दिया है। साथ ही मूसेवाला की हत्या के पीछे भी अपना हाथ नहीं होने की बात कही है। जिसके बाद से ही पंजाब और मुंबई पुलिस नए सिरे से इन केस पर तफ्तीश कर रहीं हैं।

फिलहाल सलमान खान अपने काम में मशगूल हैं और फिल्म की शूटिंग और शेडूल के हिसाब से काम कर रहे हैं। लोग जहाँ उनकी सलामती की दुआए मांग रहे हैं वहीँ दबंग खान अपने काम के प्रति गंभीरता से आगे बढ़ रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story