कॉमेडियन कपिल शर्मा को जल्द ही रिप्लेस कर सकते हैं सलमान खान, इस शो से करेंगे टीवी पर आगाज

Published by April 27, 2017 | 11:35 am

मुंबई: जब से कलर्स टीवी पर आने वाला रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 10 ख़त्म हुआ है, तब से दबंग सलमान खान अपनी फिल्मों की शूटिंग में ही बिजी हैं। कुछ टाइम पहले उन्होंने अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग पूरी की है। फिलहाल वह अपनी नेक्स्ट फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में कैटरीना कैफ के साथ बिजी हैं।

लेकिन इसी बीच उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। जल्द ही सलमान खान टेलीविजन की दुनिया में एक बार फिर नजर आने वाले हैं। लेकिन इस बार वह बिग बॉस को नहीं बल्कि दुसरे रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आएंगे।

एंटरटेनमेंट के गलियारों में खबरें उड़ रही हैं कि सलमान खान जल्द ही सोनी टीवी के फेमस शो ‘दस का दम’ के सीजन 3 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। वह इस शो को होस्ट करेंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए सलमान खान के इस नए शो से जुड़ी सबसे इंट्रेस्टिंग बात

बताया जा रहा है कि सलमान खान भी इस शो को होस्ट करने के लिए तैयार हो गए हैं। यह शो 8 साल बाद वापस आने जा रहा है। जल्द ही चैनल उनसे इस बारे में बातचीत भी करेगा। ‘दस का दम’ सीजन 3 जुलाई में ऑनएयर हो सकता है। बता दें कि इससे पहले के दोनों सीजन भी सलमान खान ने ही होस्ट किए थे। यही वह शो था, जिसके जरिए सलमान खान छोटे परदे से रूबरू हुए थे। इसका पहला एपिसोड 2008 में जबकि दूसरा 2009 में टेलीकास्ट हुआ था।

सलमान खान के इस शो को होस्ट करने के पीछे चैनल की गिरती टीआरपी को बताया जा रहा है। दरअसल हाल ही में हुए कपिल-सुनील के झगड़े की वजह से ‘द कपिल शर्मा’ के शो की टीआरपी काफी नीचे आ गई है। कपिल के माफ़ी मांगने पर भी सुनील वापस आने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में ‘दस का दम’ शो बेहतर साबित हो सकता है क्योंकि इसके पहले दो सीजन काफी हिट हुए थे इसकी टीआरपी भी काफी बढ़िया रही थी।