Salman Khan Video: मलाइका अरोड़ा से मिलने पहुँचे सलमान खान, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

Salman Khan Meets Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल कुलदीप मेहता की मौत के बाद सलमान खान देर रात पहुँचे उनसे मिलने, वीडियो वायरल

Shikha Tiwari
Published on: 13 Sep 2024 3:54 AM GMT
Salman Khan Meets Malaika Arora Family After Father Death
X

Salman Khan Meets Malaika Arora Family 

Salman Khan Malaika Arora News: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के परिवार पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट चुका है। क्योंकि Malaika Arora के सौतेले पिता यानि Anil Kuldip Mehta की उनकी बालकनी से गिरने की वजह से मौत हो गई है। जिसकी वजह से पूरा परिवार अभी शोक में डूबा हुआ है। इस अवसर पर बॉलीवुड सेलेब्स समेत हर कोई Malaika Arora का हौसला बढ़ा रहा है। सलमान खान (Salman Khan) का पूरा परिवार Malaika Arora के पिता की मृत्यु के बाद उनके घर पर पहुँचा था। केवल सलमान खान (Salman Khan) ही नहीं गए थे। कल Malaika Arora के पिता के अंतिम संस्कार के बाद सलमान खान (Salman Khan) देर रात उनके परिवार से मिलने पहुँचे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है। यूजर्स मलाइका अरोड़ा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

पिता की मृत्यु के बाद सलमान खान देर रात मलाइका अरोड़ा से मिलने पहुँचे (Salman Khan Meets Malaika Arora Father Death Video Viral)-


मलाइका अरोड़ा जिनका संबंध सलमान खान (Salman Khan) के परिवार से काफी पुराना है। जैसा कि सभी को पता है कि Malaika Arora की शादी Salman Khan के भाई Arbaaz Khan से हुई थी। जिनसे उनका एक बेटा Arhaan Khan है। जिस समय Malaika Arora के पिता की मृत्यु की खबर आई थी। उस समय सबसे पहले Malaika Arora के घर पर उनके एक्स पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) पहुँचे थे। उसके बाद सलमान खान के पिता, माता, भाई और पूरा परिवार पहुँचा। तो वहीं पूरी खान फैमिली लगातार Malaika Arora और उनके परिवार के साथ रही। लेकिन सलमान खान (Salma Khan) सिकंदर की शूटिंग की वजह से Malaika Arora के परिवार से मिलने नहीं पहुँच पाए थे।

कल देर रात सलमान खान (Salman Khan) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के परिवार से मिलने उनकी माता-पिता के घर पर पहुँचे थे। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है। तो वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही यूजर्स सलमान खान की फैमिली (Salman Khan Family) की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं Malaika Arora को ट्रोल कर रहे हैं। बोल रहे हैं कि Malaika Arora ने सलमान खान की फैमिली को छोड़ दिया था। लेकिन इसके बावजूद भी इस मुश्किल घड़ी में वो लोग साथ हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story