×

Dabangg 4 Release Date: चुलबुल बन फिर वापसी करेंगे भाईजान, जानें कब रिलीज होगी 'दबंग 4'

Dabangg 4 Release Date: सलमान खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'दबंग 4' को लेकर लेटेस्ट रिपोर्ट्स सामने आई है। आइए आपको बताते हैं फिल्म कब रिलीज होगी?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 March 2024 8:34 AM GMT
Dabangg 4 Release Date: चुलबुल बन फिर वापसी करेंगे भाईजान, जानें कब रिलीज होगी दबंग 4
X

Dabangg 4 Release Date: सलमान खान साल 2010 में चुलबुल पांडे बनकर दर्शकों के सामने आए थे और एक्टर को तब से अपने चुलबुल अतवार के लिए दर्शकों से बेशुमार प्यार मिलता है। 'दबंग' फिल्म सीरीज की अब तक 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। ऐसे में फैंस इसके चौथे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस बीच एक्टर ने इस फिल्म के चौथे सीजन पर भी मोहर लगा दी है। दरअसल, निर्माता अरबाज खान ने दबंग 4 के बारे में एक इंटरव्यू में बात की है और बताया है कि वो इसको लेकर प्लानिंग कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी 'दबंग 4'?

अरबाज ने 'दबंग 4' के बारे में बात करते हुए बताया है कि जब सही समय आएगा तब वो 'दबंग 4' को फ्लोर पर ले जाएंगे। अरबाज खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा है कि फिल्म दबंग 4 को वो जल्द से जल्द दर्शकों के सामने रखना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें धैर्य रखना होगा। बता दें कि इस वक्त सलमान खान करण जौहर के बैनर में बन रही फिल्म 'द बुल' और साजिद नाडियाडवाला के बैनर में बनने वाली एक्शन थ्रिलर में व्यस्त हैं, जिसे ए.आर. मुरुगादास बना रहे हैं। अरबाज का कहना है कि जब सलमान खान को इन फिल्मों से वक्त मिल जाएगा, तब वो दबंग 4 की शूटिंग की प्लानिंग शुरू करेंगे और दर्शकों के सामने चुलबुल पांडे को एक बार फिर से पेश करेंगे।


सलमान खान की लगातार फिल्में रहीं फ्लॉप

सलमान खान के फिल्मी करियर की बात करें, तो पिछले 2-3 सालों से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। दबंग 3 और रेस 3 जैसी बिग बजट फिल्मों का हाल भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा ही हुआ है। सलमान खान के हार्ड कोर फैंस ही उनकी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं लेकिन बाकी लोग उनकी फिल्मों से किनारा कर रहे हैं।


क्या अपकमिंग फिल्मों में दिखेगा कमाल

लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद अब सलमान खान ने नए कंटेंट पर काम करने का फैसला किया है और नए डायरेक्टर्स के साथ काम करने का मन बनाया है। माना जा रहा है कि टाइगर 3 की खराब परफॉर्मेंस से सलमान खान थोड़े ज्यादा चौकन्ने हो गए हैं और ऐसी कोई भी मूवी साइन नहीं कर रहे हैं, जिसमें अच्छी कहानी और नयापन न हो। माना जा रहा है कि सलमान खान की अपकमिंग मूवीज उनकी बॉक्स ऑफिस पर सफल वापसी कराएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story