×

Radhe: ऐसे देख पाएंगे आप, इन OTT प्लेटफार्मों पर दिखेंगे सलमान

सलमान खान की मोस्ट वांटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' बस कुछ ही घंटों में रिलीज होने जा रही हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 12 May 2021 7:38 AM GMT (Updated on: 12 May 2021 7:41 AM GMT)
Radhe: ऐसे देख पाएंगे आप, इन OTT प्लेटफार्मों पर दिखेंगे सलमान
X

लखनऊ: सलमान खान की मोस्ट वांटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' बस कुछ ही घंटों में रिलीज होने जा रही हैं। जिसका फैंस लंबे वक़्त से इंतजार कर रहे थे। कोरोना की दूसरी लहर के चलते कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया हैं, जिसके चलते कुछ समय के लिए सलमान खान और उनके फैंस परेशान हो गए थे। लेकिन अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज किया जा रहा हैं। लेकिन बड़ा सवाल ये हैं कि उनके फैंस फिल्म राधे को किन प्लेटफार्मों पर देख सकते हैं, और क्या इसके लिए पैसे भी चुकाने होंगे? सलमान खान की फिल्म राधे को आप इन प्लेटफार्म पर देख सकते हैं, जो कल 13 मई 2021 को रिलीज होने जा रही हैं।

सलमान खान -दिशा पाटनी (फोटो : सोशल मीडिया )

सलमान खान ने राधे: योर मोस्टभ वॉन्टेयड भाई' की छप्प ड़ फाड़ कमाई का सारा बंदोबस्त कर लिया गया है। आप इस फिल्म को घर बैठे परिवार के साथ देख सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको कुछ पैसे देने होंगे। फिल्म Zee5 के ZEEPlex, Dish TV, D2H, Tata Sky और Airtel Digital TV पर भी 13 मई के दिन ही रिलीज होगी। लेकिन यहां फिल्मg को देखने के लिए पैसे देने होंगे। जितनी बार देखना चाहते हैं, उतनी बार पैसे चुकाने होंगे। यह कुछ-कुछ फिल्मत के रेंटल सर्विस जैसा है।

सलमान खान -दिशा पाटनी एक डांस का सीन (फोटो : सोशल मीडिया )

चुकाने होंगे इतने पैसे

बता दें, 250 रुपये में,फिल्म राधे को 13 मई से अपने घर के आराम से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और सैटेलाइट टीवी के माध्यम से आप देख सकते हैं। कोरोना संक्रमण के इस दौर में यह फिल्मक एकसाथ थिएटर और ओटीटी प्लेनटफॉर्म्सौ दोनों पर रिलीज होगी। एक ओर जहां फिल्म को लेकर सलामन के फैन्सट एक्साोइटेड हैं, वहीं फिल्म्मेकर्स और सलमान खान ने रिलीज से पहले बड़ा ऐलान किया था कि फिल्म 'राधे' से होने वाली कमाई देशभर में कोविड-19 राहत कार्य के लिए डोनेट करेंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story