×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Salman Khan Movie Sikandar पर आया बड़ा अपडेट!

Salman Khan Movie Sikandar Update: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 May 2024 5:01 AM GMT
Salman Khan Movie Sikandar Update
X

Salman Khan Movie Sikandar Update (Image Credit: Social Media)

Salman Khan Movie Sikandar Update: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल पर ज्यादा फोक्स कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' (Salman Khan Upcoming Movie Sikandar) का ऐलान किया था। सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन एआर.मुरुगादॉस करने वाले हैं। वहीं, फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनाया जाएगा। जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है। फैंस सलमान की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

फिल्म 'सिकंदर' को लेकर आया बड़ा अपडेट (Salman Khan Movie Sikandar Update)

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा थी कि Salman Khan Movie Sikandar की शूटिंग कब शुरू होगी? अब इस बीच एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि 'सिकंदर' की शूटिंग इसी साल यानी जून महीने में शुरू होगी। बताया जा रहा है कि सलमान खान अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खबरों के अनुसार, 'सिकंदर' के फ्लोर पर जाने से पहले मुरुगादॉस अपनी फिल्म 'एसके23' को पूरा करना चाहते हैं।' निर्माताओं ने यह भी प्लानिंग की थी कि मई में 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू कर दी जाए। हालांकि, ऐसा नहीं हो पाया। जुलाई से मुरुगादॉस अपना पूरा ध्यान 'सिकंदर' पर लगाएंगे।


जबरदस्त एक्शन सीन्स से भरपूर होगी 'सिकंदर' (Salman Khan Upcoming Movie Sikandar)

खबरों की मानें, तो सलमान खान 'सिकंदर' में जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म धांसू एक्शन सीन्स होने वाले हैं। हालांकि, सलमान खान की शायद ही ऐसी कोई फिल्म होगी, जिसमें एक्शन देखने को नहीं मिले। बता दें कि मुंबई में ही 'सिकंदर' का सेट लगाया जाएगा। खबरों की मानें, तो फिल्म में सलमान खान बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। हालांकि, उनके किरदार को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है।


रश्मिका मंदाना संग रोमांस करेंगे सलमान (Movie Sikandar Cast)

Sikandar Movie Cast पर बात करें, तो पहली बार रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान संग रोमांस करती नजर आएंगी। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे। हालांकि, फिल्म की अन्य कास्ट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म का निर्देशन जहां एआर.मुरुगादॉस करने वाले हैं, तो वहीं फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनाया जा रहा है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'सिकंदर'? (Salman Khan Movie Sikandar Release Date)

बता दें कि कुछ समय पहले सलमान खान ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया था। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 'सिकंदर' के नाम का एक पोस्टर शेयर कर बताया था कि फिल्म 'सिकंदर' साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story