×

Tiger 3 की दहाड़ से हिला बॉक्स ऑफिस, एडवांस बुकिंग की कमाई पहुंची 12 करोड़ से पार

Salman Khan Movie Tiger 3: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' अपने रिलीज से पहले तगड़ी कमाई कर चुका है। फिल्म की एडवांस बुकिंग की कमाई 12 करोड़ से पार पहुंच गई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Nov 2023 3:48 AM GMT
Salman Khan Movie Tiger 3
X

Salman Khan Movie Tiger 3 (Image Credit: Social Media)

Salman Khan Movie Tiger 3: शाहरुख खान की 'जवान' के बाद लगता है कि अब बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की 'टाइगर 3' की दहाड़ सुनने को मिलने वाली है। जी हां...सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' इसी दिवाली को यानी 12 नवंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है, लेकिन अपनी रिलीज से पहले फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर डाली है। जी हां...फिल्म एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

एडवांस बुकिंग में 'टाइगर 3' ने किया कितना कलेक्शन?

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'टाइगर 3' ने अपनी रिलीज के पहले दिन के लिए 46 लाख 2 हजार 327 टिकट बेचे हैं। इसी के साथ फिल्म ने 12.43 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इस तरह से देखा जाए तो 'टाइगर 3' के लिए यह एक पॉजीटिव रिस्पॉन्स है, क्योंकि अभी फिल्म को रिलीज होने में 2 दिन बाकी है जिसमें यह संख्या बढ़ सकती है।


'टाइगर 3' में होगा ऋतिक रोशन का कैमियो

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'टाइगर 3' यश चोपड़ा फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इमरान हाशमी विलेन का रोल अदा करने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का कैमियो होने वाला है, जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।


क्या है 'टाइगर 3' की कहानी?

हाल ही में 'टाइगर 3' का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके अनुसार फिल्म में इस बार सलमान खान अपनी फैमिली और देश को बचाते नजर आएंगे। ट्रेलर के मुताबिक इमरान हाशमी, जो विलेन के किरदार में हैं वह टाइगर से अपनी फैमिली की मौत का बदला लेंगे और टाइगर यानी अविनाश राठौड़ के सामने अपनी फैमिली और देश में से किसी को एक बचाने की शर्त रखेंगे। ऐसे में टाइगर देश को बचाएगा और अपनी फैमिली की मदद के लिए शाहरुख खान यानी पठान की मदद लेगा।

टाइगर 3 को मिलेगा छुट्टी का फायदा

जैसा कि सभी जानते हैं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 दिवाली पर यानी 12 नंबवर रविवार को थिएटरों में आएगी। आम तौरपर बॉलीवुड फिल्में दिवाली के अगले दिन रिलीज होती है, लेकिन निर्माता वाईआरएफ ने एक नया कदम उठाया है। उनका मानना है कि रिलीज के दिन सलमान खान के फैन्स टाइगर 3 देखकर यह त्यौहार मनाएंगे और बड़ी संख्या में थिएटरों में आएंगे। दिवाली के अगले दिन कुछ राज्यों में सोमवार 13 नवंबर को छुट्टी रहेगी, तो कुछ राज्यों मंगलवार 14 नवंबर को अवकाश रहेगा। बुधवार 15 नवंबर को भाईदूज की छुट्टी होगी। दिवाली मूड के कारण गुरुवार 16 नवंबर को भी कई लोग छुट्टी ही मनाएंगे और उसके बाद वीकेंड आ जाएगा। ऐसे में सलमान खान की 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ा कलेक्शन कर सकती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story