Ayesha Takia Instagram: आयशा टाकिया का बिगड़ा फेस पहचनाना हुआ मुश्किल, इंस्टाग्राम किया बंद

Ayesha Takia Latest Pics: सलमान खान की फिल्म वाटेंट फेम एक्ट्रेस आयशा टाकिया की लेटेस्ट तस्वीरों में उनको पहचान पाना एकदम मुश्किल, ट्रोल होने पर डिलिट किया अकाउंट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 Aug 2024 11:08 AM GMT
Ayesha Takia Instagram Latest Pics
X

Ayesha Takia Delete Instagram (Image-Social Media) 

Ayesha Takia Latest Pic: सलमान खान के साथ वाटेंट मूवी में बतौर लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने वाटेंट के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। लेकिन आयशा टाकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और तस्वीरें साझा करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही आयशा टाकिया ने सोशलम मीडिया पर कांजीवरम साड़ी में एक वीडियो अपलोड किया था। जिसके बाद आयशा टाकिया जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थी। यूजर्स ने लिखा कि आपने तो अपना चेहरा ही बिगाड़ लिया है। तो वहीं कई लोगों ने आयशा टाकिया को बॉर्बी डॉल बोला।

ट्रोल होने के बाद आयशा टाकिया ने इंस्टाग्राम किया डिलीट (Ayesha Takia Deleted Instagram After Trolling)-

आयशा टाकिया जिन्होंने टार्जन मूवी से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। लेकिन सलमान खान की फिल्म वांटेंट से इनको पहचान मिली थी। लेकिन आयशा टाकिया ने 2009 में अपने बॉयफ्रेंड और समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी (Ayesha Takia Husband) संग निकाह कर लिया था। जिसके बाद से उन्होंने ग्लैमरस की दुनिया को अलविदा कह दिया था। Ayesha Takia और Farhan Azami का एक बेटा भी है। जिनके साथ वो अक्सर नजर आती हैं। Ayesha Takia ने भले ही बॉलीवुड को अलविदा कह दिया हो। लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी और तस्वीरें शेयर करती थी।

22 अगस्त 2024 को आयशा टाकिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कांजीवरम साड़ी में एक वीडियो शेयर (Ayesha Takia Instagram Video) किया। जिसमें आयशा टाकिया (Ayesha Takia) को पहचान पाना एकदम मुश्किल था। Ayesha Takia ने प्लास्टिक सर्जरी कराकर अपना चेहरा एकदम ही बदल दिया है। जहाँ कई लोगों को Ayesha Takia का ये लुक पसंद आया तो वहीं कई यूजर्स ने आयशा टाकिया को जमकर ट्रोल किया। बोला कि सर्जरी कराकर अपना चेहरा की बिगाड़ लिया है। ट्रोलर से परेशान होकर Ayesha Takia ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट ही डिलीट कर दिया।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story