Ayaan Agnihotri Net Worth: सलमान खान के भांजे अयान अग्निहोत्री है एक बेहतरीन सिंगर, जाने नेटवर्थ

Ayaan Agnihotri Net Worth In Rupees: सलमान खान के भांजे अयान अग्निहोत्री यानि अग्नि अग्निहोत्री मामा के साथ You Are Mine Song लेकर आ रहे हैं, चलिए जानते हैं इनके नेटवर्थ के बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 Aug 2024 1:24 PM GMT
Ayaan Agnihotri Net Worth
X

Ayaan Agnihotri Biography & Net Worth ( Image- Social Media) 

Ayaan Agnihotri Net Worth: सलमान खान (Salman Khan) के भांजे आर्यन अग्निहोत्री यानि अग्नि अग्निहोत्री जिनके साथ सलमान खान अपना नया गाना You Are Mine लेकर आ रहे हैं। जिसकी आज पहली झलक दर्शकों के सामने पेश की है। जबसे सलमान खान ने अपने और भांजे आर्यन अग्निहोत्री के गाने के बारे में दर्शकों को बताया है। जिसके बाद हर कोई Ayaan Agnihotri के बारे में जानना चाहता है। आर्यन अग्निहोत्री (Ayaan Agnihotri) जिनका निक नेम Agni Agnihotri हैं। हर कोई इनके बारे में जानना चाहता है कौन हैं आर्यन अग्निहोत्री और क्या करते हैं ये तथा इनके पास कुल कितनी संपत्ति है।

आर्यन अग्निहोत्री बॉयोग्राफी (Ayaan Agnihotri Biography In Hindi)-

आर्यन अग्निहोत्री सलमान खान के भांजे हैं। तो वहीं सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री के बेटे (Ayaan Agnihotri Parents) हैं। इनकी बहन का नाम अलीजेह अग्निहोत्री (Ayaan Agnihotri Sister) है। आर्यन अग्निहोत्री गायक के साथ ही साथ गीतकार भी हैं। इन्होंने हालहि में अपना गाना पार्टी फीवर (Ayaan Agnihotri Songs) गया था। Ayaan Agnihotri का स्टेज नेम Agni Agnihotri है। 26 साल के अयान अग्निहोत्री (Ayaan Agnihotri Age) ने बहुत सोच-समझकर म्यूजिक इंड्रस्टी में कदम रखा था। अयान अग्निहोत्री का दूसरा गाना You Are Mine का आज टीजर रिलीज किया जा रहा है। Ayaan Agnihotri अक्सर सलमान खान के घर पर गैलेक्सी अपार्टमेंट में किसी भी फंक्शन में नजर आते हैं। जबसे सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर अग्नि अग्निहोत्री के साथ गाने का पोस्टर और टीजर के बारे में अनॉउंसमेंट किया है। हर कोई Ayaan Agnihotri के बारे में जानना चाहता है। Ayaan Agnihotri के बारे में पहले काफी कम ही लोग जानते थे। क्योंकि ये लाइमलाइट से दूर रहते थे।

आर्यन अग्निहोत्री के पास कुल कितनी संपत्ति है (Ayaan Agnihotri Net Worth In Hindi)-

आर्यन अग्निहोत्री ने हालहि में म्यूजिक इंड्रस्टी में कदम रखा है। और सलमान खान के साथ अपना दूसरा गाना रिलीज करने जा रहे हैं। तो वहीं Ayaan Agnihotri ने अभी इनकम करना शुरू किया है। इसलिए इनके नेटवर्थ के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं प्राप्त है। लेकिन यदि हम Ayaan Agnihotri के पिता की बात करें तो इनके पिता अतुल अग्निहोत्री एक्टर के साथ ही साथ फिल्म प्रोड्यसूर भी हैं। तो वहीं अतुल अग्निहोत्री की कुल संपत्ति 230 करोड़ रूपए (Atul Agnihotri Net Worth) के करीब है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story