Salman Khan News: सलमान खान ने छोड़ा भारत रात में रवाना हुए इस देश के लिए पढ़े पूरी खबर

Salman Khan Latest News In Hindi: लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा लगातार धमकियाँ मिलने के बाद सलमान खान रवाना हुए दूसरे देश के लिए

Shikha Tiwari
Published on: 23 Oct 2024 3:46 AM GMT (Updated on: 23 Oct 2024 3:51 AM GMT)
Salman Khan News
X

Salman Khan News In Hindi 

Salman Khan News: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ इस समय जो भी कुछ हो रहा है उसके बारे में किसको नहीं पता है। साल 2024 सलमान खान के लिए कुछ खास नहीं रहा है। ईद के बाद से ही सलमान खान (Salman Khan) को लगातार धमकियाँ मिल रही है। अप्रैल माह में पहले सलमान खान के घर के ऊपर गोलियाँ चलाई गई। जिसके बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई। लेकिन बात यहीं तक नहीं रूकी उसके बाद हमलावरों ने Salman Khan के दोस्त Baba Siddiqui को दशहरा वाले दिन उनके बेटे के दफ्तर से आते समय गोलियों से भून दिया। जिसकी वजह से सलमान खान (Salman Khan) के दोस्त बाबा सिद्दीकी की लीलावती अस्पताल में ही मृत्यु हो गई। इसके बाद सलमान खान को एक और धमकी मिली जिसमें उनसे 5 करोड़ की फिरौती मांगी गई ।लेकिन बाद में धमकी देने वाले ने माफी भी मांग ली। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान ने देश को छोड़ दिया है।

सलमान खान पहुँचे दुबई ( Salman Khan Reached Dubai)-

सलमान खान (Salman Khan) को लगातार लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा धमकियाँ दी जा रही हैं। इन धमकियों को ध्यान में रखते हुए सलमान खान को पहले से ही Y+Security दी गई थी। अब जाकर उनकी सिक्योरिटी में और भी इजाफा कर दिया गया है। सलमान खान के घर से लेकर उनकी पर्सनल सिक्योरिटी और जहाँ पर सलमान खान शूटिंग करेंगे, वहाँ की सिक्योरिटी तक बढ़ा दी गई है। Baba Siddiqui की मौत के बाद से ऐसी खबरें आ रही थी सलमान खान अपने अगामी प्रोजेक्ट पर अभी थोड़े समय के लिए कार्य करना बंद कर देंगे। लेकिन इन सबके बावजूद भी सलमान खान ने अपने काम को जारी रखा। उन्होंने अपने फर्ज को निभाते हुए अपने दिए हुए कमिटमेंट को पूरा किया। पहले Bigg Boss 18 की शूटिंग की, उसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म Singham Again में कैमियों के किरदार के लिए कल शूटिंग की है।

तो वहीं अब जाकर सलमान खान (Salman Khan) अपनी कमिटमेंट को पूरा करते हुए भारत से दुबई के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दे कि सलमान खान दुबई में अपने Da-Bangg Tour के लिए गए हैं। जैसा कि सभी को पता है कि सलमान खान दबंग टूर के लिए देश-दुनिया में अपनी टीम के साथ जाते रहते हैं। सलमान खान (Salman Khan) अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अपने सारे आगामी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। तो वहीं दुबई से आने के बाद सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म सिंकदर (Salman Khan Sikandar) की भी बची हुई शूटिंग पूरी करेंगे। सलमान खान ने बिग बॉस 18 (Salman Khan Bigg Boss 18) के सेट पर कहा था कि वो आना नहीं चाहते थे, लेकिन उन्होंने जो कमिटमेंट दी है, उन्हें उसे निभाना है, इसलिए उनको यहाँ पर आना पड़ा है। जिससे सलमान खान ने ये क्लियर कर दिया कि मिल रही धमकियों के बावजूद भी सलमान खान अपने कार्यों को जारी रखेंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story