×

सलमान खान हुए इस एक्टर के मुरीद, अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म किया ऑफर

सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए गुजरा साल काफी मायूसी भरा रहा। साल 2016 की उनकी सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म 'बार-बार देखो' बाॉक्स ऑफिस पर बेदम साबित हुई। उल्टा वो उस फिल्म को बार-बार बचाने की कोशिश करने के चक्कर में काफी आलोचनाओं के शिकार भी हुए। कैटरीना के साथ उनकी 'बार बार देखो' को लोगों ने भले ही एक बार भी न देखा हो लेकिन सिड के पास साल 2017 में करने के लिए बहुत कुछ है। साथ ही एक बड़ा नाम भी सिद्धार्थ को सहारा देने के लिए आगे आ रहा है।

priyankajoshi
Published on: 16 Jan 2017 1:50 PM GMT
सलमान खान हुए इस एक्टर के मुरीद, अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म किया ऑफर
X

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए गुजरा साल काफी मायूसी भरा रहा। साल 2016 की उनकी सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म 'बार-बार देखो' बाॉक्स ऑफिस पर बेदम साबित हुई। उल्टा वो उस फिल्म को बार-बार बचाने की कोशिश करने के चक्कर में काफी आलोचनाओं के शिकार भी हुए।

कैटरीना के साथ उनकी 'बार बार देखो' को लोगों ने भले ही एक बार भी न देखा हो लेकिन सिड के पास साल 2017 में करने के लिए बहुत कुछ है। साथ ही एक बड़ा नाम भी सिद्धार्थ को सहारा देने के लिए आगे आ रहा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास जहां फॉक्स स्टार की रिलोड है, जिसे बैंग-बैंग का सीक्वल भी कहा जा रहा है। वहीं क्लासिक इत्तेफाक की रीमेक भी फरवरी में फ्लोर पर जा रही है। कपूर एंड सन्स बनाने वाले शकुन बत्रा उनसे इतना प्रभावित हैं कि वो भी सिद्धार्थ के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं।

लेकिन इन सबसे ऊपर है सलमान खान प्रोडक्शन की एक ब्रांड न्यू फिल्म जिसमें सलमान सिद्धार्थ के रोल को लगभग फाइनल कर चुके हैं। सलमान पहले से ही सिद्धार्थ के काम के मुरीद हैं। कई मीडिया इवेंट्स पर उन्होंने सिड की तारीफ भी की है।

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म के लिए खुद सलमान ने सिद्धार्थ को अप्रोच किया। सिड डेट्स को उनके प्रोजेक्ट के हिसाब से मैनेज करने में जुटे हैं। वेल सिड जल्दी से भाईजान का ऑफर एक्सेप्ट कर लीजिए क्योंकि सलमान बार बार किसी को ऐसे ऑफर नहीं देते।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story