×

Bajrangi Bhaijaan Sequel: सलमान खान ने अपने फैन्स को दी बड़ी खुशखबरी, बनाएंगे 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल

Bajrangi Bhaijaan Sequel: बजरंगी भाईजान के सीक्वल बनाये जाने की खबर की पुष्टि हुई है और इसकी पुष्टि करने वाला कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खान हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 20 Dec 2021 2:22 AM GMT
Bajrangi Bhaijaan
X

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Bajrangi Bhaijaan Sequel: सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan )को रिलीज हुए 6 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी जब कभी ये फिल्म टीवी पर आती हैं तो रिमोट पर से उंगली उसी चैनल पर रुक जाती है। इस फिल्म में हर वो इमोशन देखा गया जिसे हम हिंदी फिल्मों में खोजते हैं। इस फिल्म से सलमान खान (salman khan) ने जमकर तारीफ बटोरी थी। वही उनकी जो छवि थी एक एक्शन स्टार की उसे भी बदला। सलमान को फिल्म में पवन कुमार चतुर्वेदी उर्फ मामा और शाहीदा उर्फ मुन्नी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। जिसके बाद एक बड़ी खुशखबरी ये हैं कि बजरंगी भाईजान के सीक्वल (Bajrangi Bhaijaan Sequel) बनाये जाने की खबर की पुष्टि हुई है और इसकी पुष्टि करने वाला कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार सलमान खान हैं। ये खबर देकर सलमान ने अपने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया है।

दरअसल, 7 जनवरी को फिल्म 'आरआरआर' (film RRR) बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। जिससे जुड़े एक इवेंट में सलमान खान शामिल हुए थे। इसी दौरान एक्टर ने अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल बनाए जाने की घोषणा कर दी। इस इवेंट में सलमान खान, करन जौहर , जूनियर एनटीआर, रामचरण और आलिया भट्ट मौजूद थे।

सीक्वल का काम पूरा

इवेंट के दौरान सलमान ने बताया कि 'RRR' फिल्म के निर्देशक एस. एस. राजामौली के पिता के. वी. विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की कहानी लिखी थी। ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। सलमान ने ये भी बताया कि लेखक विजयेंद्र प्रसाद सीक्वल का काम पूरा कर लिया हैं।

ये बसे स्टार्स साथ आये थे नज़र

साल 2015 में फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये की कमाई की थी। साथ ही विश्वभर में 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। जिसमें सलामन खान के साथ करीना कपूर खान, हर्षाली मल्होत्रा और नवाजुद्दीन सिद्धिकी अहम् रोल में नज़र आये थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story