×

Salman Khan News: सलमान की जान को खतरा, एक्टर की 'सुपारी' अब अनमोल बिश्नोई को दी गई, जानें क्या है पूरा मामला?

Salman Khan News: सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्टर का एक नया दुश्मन सामने आया है, जिसने सलमान खान को मारने की सुपारी दी है।

Ruchi Jha
Published on: 19 Aug 2023 10:23 AM GMT
Salman Khan News: सलमान की जान को खतरा, एक्टर की सुपारी अब अनमोल बिश्नोई को दी गई, जानें क्या है पूरा मामला?
X
Salman Khan News (Image Credit: Instagram)

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहते हैं। पिछले काफी समय से ऐसी खबर सामने आ रही थी कि सलमान खान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर है, क्योंकि लॉरेंस कई बार सलमान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। वहीं, अब खबर सामने आ रही है कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस काम की जिम्मेदारी गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई को दे दी है। बता दें कि अनमोल लॉरेंस का छोटा भाई है और अनमोल ने सलमान खान को मारने की सुपारी अक्षय बिश्नोई को दी है।

कौन है अक्षय बिश्नोई?

दरअसल, अक्षय बिश्नोई पंजाब के आभोर में लॉरेंस का पड़ोसी था। फिलहाल, अक्षय राजस्थान पुलिस की कस्टडी में है, जिसे जल्द दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच सन लाइट कॉलोनी फायरिंग मामले में पूछताछ के लिए कस्टडी में लेने वाली है। बता दें कि कुछ समय पहले लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को एक ईमेल लिख धमकी दी थी, जिसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। वहीं, इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

कई बार धमकी दे चुका है लॉरेंस बिश्नोई

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को कई बार धमकी दे चुका है। दरअसल, लॉरेंस सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में दोषी मानता है, क्योंकि बिश्नोई समाज उस काले हिरण की पूजा करते हैं, जिसका सलमान खान ने शिकार किया था। इसी दुश्मनी की वजह से लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को मारना चाहता है।

लॉरेंस की धमकियों से नहीं डरते सलमान खान

रिपोर्ट्स की मानें, तो सलमान खान लॉरेंस की धमकी को सबसे ज्यादा लापरवाही से ले रहे हैं। जी हां..इस बात का खुलासा सलमान खान के करीबी ने किया था। उन्होंने कहा था- ''सलमान खान इन धमकियों को बहुत लापरवाही से ले रहे हैं या हो सकता है कि उनके पैरेंट्स को टेंशन ना हो इसलिए वो ऐसा करते हैं।

इस फैमिली के हम साथ-साथ है रूल का सबसे अच्छा हिस्सा ये है कि कोई भी अपने डर को चेहरे पर नहीं दिखाता है। बाहर से सलीम साहब बहुत शांत-शांत रहते हैं, लेकिन पूरे परिवार को पता है कि सलीम साहब की इस धमकी से रातों की नींद उड़ गई है।"

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story