×

Salman Khan और Pooja Hegde ने ख़त्म किया फिल्म भाईजान का लेह-लद्दाख में शूट शेड्यूल, एक साथ हुए स्पॉट

Film Bhaijaan: सलमान और पूजा हेगड़े को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों लेह-लद्दाख से अपना शूट शेड्यूल ख़त्म करने के बाद प्राइवेट एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिखाई दिए।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Aug 2022 11:10 AM GMT
Film Bhaijaan
X

Film Bhaijaan (Image Credit-Social Media)

Film Bhaijaan: सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म भाईजान की शूटिंग हाल ही में लेह-लद्दाख में चल रही थी। सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लेह-लद्दाख के खूबसूरत रेगिस्तान से एक तस्वीर भी शेयर की थी और अपने फैंस को इस बारे में अपडेट किया था की वो इस समय कहाँ हैं। लंबे बालों के साथ सलमान का नया लुक देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड भी हुए थे। अब वहीँ सलमान और फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों लेह-लद्दाख से अपना शूट शेड्यूल ख़त्म करने के बाद प्राइवेट एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिखाई दिए।

शनिवार दोपहर पूजा हेगड़े और सलमान खान दोनों को एक निजी हवाई अड्डे से घर जाते देखा गया। दोनों को पैपराजी ने अपनी कार की ओर चलते हुए स्पॉट लिया। इस दौरान सलमान और पूजा ने पैपराजी के सामने खूब पोज़ भी दिए। इन फोटोज में सलमान जींस के साथ नीले रंग की शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

सुपरस्टार ने अपने कैजुअल लुक के साथ धूप के चश्मे भी लगा रखे थे। वहीं पूजा भी कैजुअल लुक में काफी स्टाइलिश नज़र आईं। पूजा ने हरे रंग की कार्गो पैंट के साथ लिनन क्रीम शर्ट पहनी थी। एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए हैंडबैग के साथ कूल सनग्लासेज पहने हुए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान के पास फिल्म भाईजान,के अलावा कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 भी है। जिसकी शूटिंग इस साल पूरी हो गई थी और इसमें इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। वहीं पूजा रोहित शेट्टी की सर्कस में रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आएंगी। फिल्म 2022 में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story