×

इस सिंगर की आवाज खींच लाई सुल्तान को वापस, कहा करेंगे साथ में काम

shalini
Published on: 29 May 2016 6:11 AM GMT
इस सिंगर की आवाज खींच लाई सुल्तान को वापस, कहा करेंगे साथ में काम
X

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए साबित कर दिया कि वे वाकई दिलेर स्‍टार हैं। ये नजारा मुंबई में एक शो के दौरान देखने को मिला। बताया जा रहा है कि शूटिंग पूरी होने के बाद सलमान खान अपनी गाड़ी में वापस जा रहे थे। तभी उन्‍हें एक सुरीली आवाज सुनाई दी। आवाज में इतनी ज्‍यादा कशिश थी कि सलमान खुद को रोक नहीं पाए और वो भागते हुए उस आवाज वाले इंसान से मिलने के लिए वापस दौड़ कर गए।

उन्‍होंने देखा कि एक नेत्रहीन लड़का टीवी शो के लिए रिहर्सल कर रहा था। जगप्रीत ने कहा, “जब मैं इस सप्ताह की शूटिंग के लिए अभ्यास कर रहा था और ऐसा लगता है। सलमान सर अपना काम खत्म कर चुके थे और अपनी वैन की तरफ जा रहे थे। तभी उन्होंने ‘सा रे गा मा पा’ की रिहर्सल सुनी और मुझे चौंका दिया।”

प्रतिभागी जगप्रीत ने कहा, “जहां मैं रिहर्सल कर रहा था, वह वहां आ गए। मेरे कान में फुसफुसाए और मुझे कसकर गले लगाया, जिससे मैं चौंक गया। मैं खुश हूं कि मुझे उनका आशीर्वाद मिला। सलमान खान से मुलाकात के बाद मैं बुलंदियों पर हूं। मैं सबके बीच खुद को खास महसूस कर रहा हूं कि वह मुझसे मिले।” जगप्रीत ने ‘दबंग’ स्टार के साथ भविष्य में काम करने की इच्छा प्रकट की है।

जगप्रीत ने बताया, “सलमान ने कहा कि वह अपनी मां के साथ ‘सा रे गा मा पा’ देखते हैं और वह मेरी प्रस्तुति देखने को उत्साहित हैं।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके लिए वह यादगार पल था, जब सलमान ने कहा, इंशाअल्लाह भविष्य में किसी दिन हम साथ काम करेंगे।”

इस नेत्रहीन सिंगर के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी बॉलीवुड स्टार ने जगप्रीत की प्रतिभा को सराहा है। इससे पहले शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन भी उनकी सराहना कर चुके हैं।

shalini

shalini

Next Story