सलमान खान ने खुद को बताया ‘रेप्ड वुमेन’, जानिए क्या हुआ उनके साथ

Published by shalini Published: June 21, 2016 | 1:00 pm
Modified: June 22, 2016 | 12:02 am

सलमान खान - फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया में दिलेरगी दिखाने वाले सलमान खान ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एक बेहद शर्मनाक स्टेटमेंट दिया है। इस स्टेटमेंट के बाद सलमान को हर कोई क्रिटीसाइज कर रहा है। यह स्टेटमेंट उन्होंने अपनी फिल्‍म सुल्‍तान को लेकर दिया है। जिसके बाद से बॉलीवुड की दुनिया में जमकर हलचल मच गई है।

क्या कहा सलमान खान ने
सलमान खान ने कहा है कि सुल्तान की शूटिंग के बाद वो बलात्कार की शिकार महिला की तरह महसूस करते थे। स्पॉटबॉय.कॉम अनुसारए सलमान ने कहा है, “जब मैं शूटिंग के बाद रिंग से बाहर आया करता था, मुझे रेप की शिकार महिला जैसा महसूस होता था… मैं सीधा चल भी नहीं पाता था।”

SALMAN-KHAN

पिता ने मांगी माफी

सलमान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे के बयान के बाद मचे विवाद को देखते हुए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा कि सलमान का इरादा गलत नहीं था, लेकिन उन्होंने गलत बात कही। सलीम खान ने ये भी लिखा कि इंसान से गलतियां हो जाती हैं और उसे माफ कर दिया जाना चाहिए।

सीधा नहीं चल पाता था मैं : सलमान खान
जब सलमान खान से पूछा गया कि ‘सुल्तान’ में पहलवान के कैरेक्टर को करना कितना मुश्किल था? इस पर उनका जवाब था, “शूटिंग के दौरान उन 6 घंटो में उठाने का काम काफी करना होता था, जो मेरे लिए काफी मुश्किल था क्योंकि किसी को उठा रहा हूं तो 120 किलो के शख्स को 10 बार 10 एंगल से उठाना होता था, फिर जमीन पर फेंकना होता था. हकीकत में जब होता है तो रिंग में ऐसा नहीं होता है। जब शूट के बाद रिंग से बाहर जाता था तो रेप्ड महिला की तरह महसूस करता था। मैं सीधा नहीं चल पाता था. मैं खाना खाता और फिर ट्रेनिंग के लिए चला जाता सिलसिला चलता रहता था।

अब ये दबंग खान का अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुल्तान’ को हिट करने का नया तरीका है या कुछ और.. लेकिन इनको आइडियल मानने वालों के दिल को जरुर ठेस पहुंच गई है।