×

'दंगल' देखने के बाद सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- आमिर! मुझे नफरत है तुमसे

By
Published on: 23 Dec 2016 5:40 AM GMT
दंगल देखने के बाद सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, बोले- आमिर! मुझे नफरत है तुमसे
X

salman khan aamir khan

मुंबई: साल 2016 की बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दंगल' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इसके गाने पहले से ही लोगों को पसंद आ रहे थे। वहीं आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को शुरू से ही दबंग सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'सुलतान' से कंपेयर किया जा रहा है। यह दोनों ही फ़िल्में पहलवानी पर बनी हैं। पर फिल्म 'दंगल' को देखने के बाद सलमान खान के ऐसे रिएक्शन से हर कोई हैरान हो रहा है।

वैसे तो सलमान खान और आमिर खान की एक-दूसरे से अच्छी पटती है, पर सलमान खान का यह रिएक्शन किसी को हजम नहीं हो रहा है। 'दंगल' को सलमान खान ने फैमिली के साथ जाकर देखा और उसके बाद ऐसा रिएक्शन दिया है उन्होंने कहा कि उन्हें आमिर खान से नफरत है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों कहा सलमान खान ने ऐसा



फिल्म 'दंगल' को देखने के बाद सलमान खान ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके कहा कि मेरी फैमिली आज शाम दंगल देखने गई थी और उन्हें लगता है कि यह मेरी फिल्म सुल्तान से भी बेहतर है। आमिर खान वैसे तो मैं तुम्हें प्यार करता हूं। पर जब काम की बात आती है। तो मुझे तुमसे नफरत होती है'। फिल्म 'दंगल' में आमिर खान के अलावा सांक्षी तवर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और ज़ायरा वसीम लीड रोल में हैं। इस फिल्म को क्रिटिक्स के भी अच्छे व्यूज मिल रहे हैं। इस फिल्म को पांच में से चार स्टार दिए गए हैं।

कहा जा रहा है कि फिल्म 'दंगल' का हर सीन रियलिस्टिक लगता है। यह पहलवानी पर बनी कहानी है। फिल्म में इमोशनल और कॉमिक सीन की टाइमिंग भी जबरदस्त है।

Next Story